Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश में मोहर्रम के जुलूस के दौरान युवक ने लहराया फिलिस्तीन का झंडा! VIDEO आया सामने

मध्य प्रदेश में मोहर्रम के जुलूस के दौरान युवक ने लहराया फिलिस्तीन का झंडा! VIDEO आया सामने

पुलिस ने फिलिस्तीन जैसा झंडा लहराने वाले आरोपी को पूछताछ के लिए थाने में बिठाया है। देर रात तक पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। जांच पुलिस की जारी है।

Reported By : Mangal Yadav Edited By : Mangal Yadav Updated on: July 18, 2024 6:24 IST
मोहर्रम के जुलूस के दौरान लहराया फिलिस्तीन का झंडा!- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोहर्रम के जुलूस के दौरान लहराया फिलिस्तीन का झंडा!

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में मोहर्रम के जुलूस के दौरान फिलिस्तीन के झंडे जैसा दिखने वाला झंडा लहराया का मामला सामने आया है। मामला राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ का है। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने विरोध किया और पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है।  

युवक ने जेब से निकाला झंडा और फहराने लगा

जानकारी के अनुसार, नरसिंहगढ़ में बुधवार को मुस्लिम समाज के लोग मोहर्रम के जुलूस (ताजिए) निकाल रहे थे। इस दौरान डीजे पर हिंदुस्तान हमारा है गाना बजाया गया। साथ ही तिरंगा भी लहराया। जुलूस के दौरान ही अचानक एक युवक ने जेब से फिलिस्तीन के झंडे जैसा दिखने वाला झंडा निकाला और उसे लहरा दिया। हालांकि उस समय लोगों ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब इसका वीडियो सामने आया तो हिंदू संगठनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने फिलिस्तीन जैसा झंडा लहराने वाले आरोपी को पूछताछ के लिए थाने में बिठाया है। देर रात तक पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। थाना प्रभारी शिवराज सिंह चौहान कहा कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने वीडियो नहीं देखा है। लेकिन कुछ लोगों से इसकी जानकारी मिली है। इसके बारे में एक्सपर्ट से जानकारी ली जाएगी। मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। फिलहाल इलाके में शांति-व्यवस्था कायब है। 

मार्केट में किराना बाजार में छुट्टी

बता दें कि भोपाल के सियागंज‌ किराना बाजार‌‌ में‌ बुधवार को मोहर्रम के अवसर पर किराना बाजार में अवकाश रहा। इस दौरान मार्केट और सड़के खाली दिख रही थी। जिले में दिन के दौरान कई जगहों पर ताजिया निकाला। इस दौरान जिले में शांति-व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रही।

रिपोर्ट- गोविंद सोनी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement