Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. Video: आरोपी को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों से दरवाजे पर भिड़ गई मां, फिर जो हुआ वायरल हो गया

Video: आरोपी को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों से दरवाजे पर भिड़ गई मां, फिर जो हुआ वायरल हो गया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी एक घर पर पहुंचकर दरवाजे को ठोकते हैं। दरवाजा खुलते ही पुलिसकर्मियों ने अंदर प्रवेश करने के लिए महिला से झूमा झटकी शुरू कर दी।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: September 24, 2024 0:00 IST
Clash- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिसकर्मियों और महिला के बीच झूमा झटकी

मध्य प्रदेश के नीमच जिले के एक गांव में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम का एक विडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में आरोपी के परिवार के साथ धक्का मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मियों को रोकने की भरपूर कोशिश करती है, लेकिन पुलिस के जवान जबरन घर के अंदर घुस जाते हैं और आरोपी को पकड़कर ले जाते हैं। महिला अंत तक एक पुलिसकर्मी को पकड़े रखती है, जिसे बाद में दूसरा पुलिसकर्मी छुड़ाता है और महिला को आश्वासन देता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

मामला नीमच के बिसलवास कलां का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी एक घर पर पहुंचकर दरवाजे को ठोकते हैं। दरवाजा खुलते ही पुलिसकर्मियों ने अंदर प्रवेश करने के लिए महिला से झूमा झटकी शुरू कर दी। महिला जमीन पर गिर पड़ी तो पुलिसकर्मी खींचकर उसे बाहर ले आए और घर के अंदर दाखिल हो गए। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

घर के अंदर घुसकर पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवक को गिरफ्त में लिया। वीडियो में दिख रही महिला युवक की मां बताई जा रही है। पुलिसकर्मियों की वेशभूषा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। किसी ने मुंह कपड़े से ढंका था तो किसी के हाथ मे लाठी थी। पुलिसकर्मी एक बोलेरो जीप से वहां पहुंचे थे, जो जीरन थाने की बताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि वाहन में टीआई भी बैठे थे। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

8 मामलों में वांछित था सोनू

इस बीच राजस्थान पुलिस की ओर से एक प्रेस नोट जारी किया गया, जिसमें बताया गया कि हत्या के प्रयास सहित लगभग 8 मामलों में वांछित अपराधी सोनू उर्फ कलर को नीमच पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है। दूसरी तरफ नीमच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवलसिंह सिसौदिया ने बताया कि नीमच के जीरन थानांतर्गत चिताखेड़ा में बैंक में हुई लूट की वारदात के सिलसिले में लगातार सर्चिंग की जा रही है। वांछित अपराधी सोनू उर्फ कलर को पुलिस ने गिरफ्त में लिया गया। लूट के मामले में उससे पूछताछ की गई, लेकिन खास जानकारी नहीं मिली लिहाजा उसे राजस्थान पुलिस को सौंप दिया। महिला के साथ कोई अभद्रता नहीं की है। 

(नीमच से दिनेश नलवाया की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement