Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. ग्वालियर में स्टेट GST डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालात में मौत, SP ऑफिस के सामने मिली डेडबॉडी

ग्वालियर में स्टेट GST डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालात में मौत, SP ऑफिस के सामने मिली डेडबॉडी

ग्वालियर में एसपी दफ्तर के सामने एक कार से शव मिला है। यह शव स्टेट GST डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल का है। फिलहाल पुलिस मौत की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 24, 2024 21:30 IST
 GST डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालात में मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GST डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालात में मौत

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्टेट GST डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। रोहित गिरवाल का शव पुलिस अधीक्षक (एसपी) ऑफिस के ठीक सामने मिला है। पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने संदेह होने पर कार का दरवाजा खोला तो रोहित गिरवाल को मृत पाया। सूचना मिलने पर स्टेट GST डिपार्टमेंट के अधिकारी और परिवारजन मौके पर पहुंचे।

मौत की वजह अभी साफ नहीं

मिली जानकारी के अनुसार, रोहित गिरवाल ग्वालियर सर्कल-01 में पदस्थ थे। हत्या या अन्य किसी कारण से डिप्टी कमिश्नर की मौत हुई इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि रोहित गिरवाल को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का खुलासा हो सकेगा। 

पुलिसकर्मी ने सीपीआर देने की कोशिश की

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया,अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हुई है या हत्या के अलावा भी कोई कारण रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हैरानी की बात यह भी है कि डिपार्टमेंट के लोगों ने रोहित गिरवाल के चेहरे को देख हैरानी जताई और पुलिस को बताया कि उनका चेहरा काला पड़ चुका था। ऐसे में जीएसटी कमिश्नर की हत्या हुई है या फिर अन्य किसी कारण से उनकी मौत हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

महिला ने प्रेमी संग झील में कूदकर आत्महत्या की

उधर, भोपाल में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ यहां बड़ी झील में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। श्यामला हिल्स थाने के प्रभारी रामविलास विमल ने बताया कि सुबह टहलने वाले कुछ लोगों ने शवों को झील में तैरते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान प्रिया साहू (25) और उसके प्रेमी उपेंद्र सोनी (35) के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि पास में एक स्कूटर भी खड़ा मिला।

 रिपोर्ट- भूपेन्द्र भदौरिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement