Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP Crime News: रीवा में 19 साल की लड़की से पहले गैंगरेप किया फिर वीडियो बनाकर परिवार वालों को भेजा

MP Crime News: रीवा में 19 साल की लड़की से पहले गैंगरेप किया फिर वीडियो बनाकर परिवार वालों को भेजा

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दुर्गा पंडाल में नवमी की दुर्गा आरती देखने गई युवती को छह लोगों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लड़की की अश्लील वीडियो बना ली और उसके परिजनों को भेज दिया।

Written By: Mukund Kumar Jha @@iammukundkumar
Updated on: October 08, 2022 17:53 IST
19-year-old girl gang-raped in Rewa- India TV Hindi
19-year-old girl gang-raped in Rewa

Highlights

  • 19 वर्षीय एक युवती के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया
  • पुलिस ने मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • गैंगरेप के बाद लड़की की अश्लील वीडियो बनाई फिर परिजनों को भेजा

MP Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में 19 वर्षीय एक युवती के साथ छह लोगों ने पहले गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसके परिजनों के मोबाइल पर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रशासन अब उनके अवैध घरों को बुलडोजर से गिराने की तैयारी कर रही है। 

दुर्गा पंडाल से लौटते समय 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

रीवा के SP नवनीत भसीन ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर हनुमना थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुई। भसीन ने बताया कि एक परिवार दुर्गा पंडाल में नवमी की दुर्गा आरती देखने गया था और परिवार के सभी लोग लौट आये लेकिन 19 वर्षीय युवती वहीं रुक गई। SP के अनुसार कुछ देर बाद जब अकेली युवती घर लौट रही थी, तब रास्ते में आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे और उनमें युवती के परचित युवक भी शमिल थे। उन्होंने कहा कि युवती के विरोध करने पर आरोपी उसे अगवा कर जंगल की तरफ ले गए, जहां उसके साथ उन्होंने गैंगरेप किया। 

गैंगरेप के बाद लड़की का वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने गैंगरेप के बाद आपत्तिजनक हालत में उसका वीडियो बना लिया। पुलिस के मुताबिक डरी सहमी युवती ने घटना की किसी को जानकारी नहीं दी थी, लेकिन आरोपियों ने ही यह वीडियो परिजनों को भेज दिया। भसीन ने बताया कि घटना के दो दिन बाद पीड़ित युवती परिजनों के साथ घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंची, जहां पर पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला अधिकारियों के समक्ष उसके बयान दर्ज कराए। उनके अनुसार पहले युवती केवल छेड़छाड़ की बात कह रही थी लेकिन हिम्मत जुटाते हुए उसने पूरी आप बीती पुलिस को बताई। उन्होंने कहा कि पीड़ित युवती के अनुसार जब वह आरती देखकर लौट रही थी, उसी बीच उसे अगवा कर दरिंदे उसे पिपराही के जंगल ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। युवती के अनुसार साथ ही आरोपियों ने उसका अप्पतिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी जिससे वह काफी डर गई। लोक लाज के चलते उसने पूरी घटना परिजनों से छिपा ली थी। 

आरोपियों पर होगी कार्रवाई -SP भसीन

भसीन ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 D (गैंगरेप), 341, 354 और 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है। उन्होंने कहा कि गैंगरेप करने वाले दो आरोपी बाल अपचारी है। भसीन ने बताया कि पुलिस अब जांच पूरी कर जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलाने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि साथ ही प्रशासन का अमला उनके मकानों को चिन्हित कर रहा है और उसके बाद बुलडोजर चलाकर उन मकानों के अतिक्रमण को नेस्तनाबूत कर दिया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement