Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. एमपी: पुलिस ने दबंगों की निकाल दी हेकड़ी, कार सवार कपल की पिटाई मामले में कार्रवाई, वायरल हुआ VIDEO

एमपी: पुलिस ने दबंगों की निकाल दी हेकड़ी, कार सवार कपल की पिटाई मामले में कार्रवाई, वायरल हुआ VIDEO

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में कार सवार कपल के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 13, 2024 8:47 IST
Bhind- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार सवार कपल की बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कार सवार महिला और पुरुष की कुछ युवकों ने बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई की है। ये मामला तब सामने आया, जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दंपति पर चारों तरफ से युवक हमला कर रहे हैं और महिला के हाथ जोड़ने पर भी रुक नहीं रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला?

भिंड जिले के फूप कस्बे में कार सवार दंपति के साथ मारपीट की गई है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक एक पति-पत्नी की लात, घूंसों एवं लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं और कोई भी उन्हें बचाने नहीं आ रहा है। पीड़ित दंपति यूपी के बाबूपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दतिया जिला जा रहे थे। 

जब वह एनएच 719 स्थित फूप कस्बे पहुंचे तो सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके कुछ खरीदने लगे। इसी दौरान ऑटो चालक ने पीछे से गाड़ी में टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ। विवाद के बाद ऑटो चालक युवक ने आसपास मौजूद अपने दोस्तों को बुला लिया और सभी युवक मिलकर कार सवार व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करने लगे।

जब उसकी पत्नी बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। जब वह जान बचाने भागे तो दुकान के सामने रखा लोहे का साइन बोर्ड भी उठाकर व्यक्ति पर मारा गया। पास में मौजूद घर में से किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने स्वत: संज्ञान में लिया मामला

मारपीट के बाद कपल ने पुलिस में रिपोर्ट नहीं की और वह सीधे दतिया में शादी में शामिल होने के लिए निकल गए। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉक्टर असित यादव के निर्देश पर स्वतः संज्ञान लेते हुए फूप टीआई सतेंद्र सिंह राजपूत ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। इसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों का फूप में जुलूस भी निकाला गया।

आरोपी फूप कस्बे के पास के ही गांव भदाकुर के निवासी हैं। लोगों की मानें तो यह लोग आए दिन कस्बे में दबंगई दिखाते रहते हैं। (इनपुट: भिंड से परानिधेश भारद्वाज)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement