Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. सीएम आवास के बाद महेश्वर और इंदौर में शस्त्र पूजन करेंगे मोहन यादव, पुलिस लाइन में भी होगी हथियारों की पूजा

सीएम आवास के बाद महेश्वर और इंदौर में शस्त्र पूजन करेंगे मोहन यादव, पुलिस लाइन में भी होगी हथियारों की पूजा

दशहरे के मौके पर मध्य प्रदेश में कई जगहों पर शस्त्र पूजन का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री मोहन यादव आज महेश्व और इंदोर में शस्त्र पूजन करने वाले हैं। इसके साथ ही सरकार के सभी मंत्री भी अपने स्तर पर शस्त्र पूजन करेंगे।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 12, 2024 7:42 IST
मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश में दशहरे के मौक पर कई जिला मुख्यालय पर विधायक, सांसद और मंत्री शस्त्र पूजा करेंगे। हर जिले की पुलिस लाइन में मौजूद शस्त्रागार में भी पूजा होनी है। खरगोन जिले के महेश्वर में खुद मुख्यमंत्री मोहन यादव शस्त्र पूजा करेंगे। इस तरीके से हर पुलिस मुख्यालय में पुलिस बल के हथियारों का भी पूजन किया जाना है।

सीएम आवास पर शस्त्र पूजन करेंगे मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव विजयादशमी पर्व पर महेश्वर और इंदौर में शस्त्र-पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम को भोपाल में विभिन्न दशहरा कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव विजयादशमी पर सुबह सीएम आवास में शस्त्र-पूजन करेंगे। 

शस्त्र पूजन के साथ ही करेंगे गौ पूजन

इसके बाद वह खरगोन जिले के महेश्वर रवाना होंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव महेश्वर में देवी अहिल्याबाई की मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर शस्त्र-पूजन और गौ-पूजन भी करेंगे।

दशहरा उत्सव के इन कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम

मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार की शाम को भोपाल के बिट्टन मार्केट दशहरा मैदान में शामिल होंगे। रात में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम कोलार रोड और छोला दशहरा मैदान में आयोजित दशहरा कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement