Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. नाराज गर्लफ्रेंड ने नंबर किया ब्लॉक, इंतकाम की आग में जल रहे प्रेमी ने फूंक डाली 7 गाड़ियां, VIDEO देखें

नाराज गर्लफ्रेंड ने नंबर किया ब्लॉक, इंतकाम की आग में जल रहे प्रेमी ने फूंक डाली 7 गाड़ियां, VIDEO देखें

सीसीटीवी में कार से युवक निकलकर पेट्रोल की बोतल लेकर गाड़ियों में आग लगाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 13, 2024 22:09 IST
गाड़ियों में आग लगाने वाला आरोपी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाड़ियों में आग लगाने वाला आरोपी

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने एक सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार किया है। दरअसल, नाराज गर्लफ्रेंड ने मोबाइल नंबर ब्लॉक किया तो बदले की आग में जल रहे आशिक ने सबक सिखाने के लिए प्रेमिका की स्कूटी में आग लगा दी।  पार्किंग में खड़ी स्कूटी समेत सात गाड़ियां जलकर खाक हो गई। आशिक की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गर्लफ्रेंड को सबक सिखाना चाहता था युवक 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही पार्किंग में खड़ी प्रेमिका की स्कूटी में आग लगाई थी। युवक ने कहा कि वह गर्लफ्रेंड को सबक सिखाना चाहता था। युवक ने बताया कि गर्लफ्रेंड ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था। वह उससे बात नहीं कर रही थी। इसलिए गर्लफ्रेंड की अकड़ निकालने के लिए उसने पार्किंग में खड़ी गर्लफ्रेंड की गाड़ी को जलाना चाहता था। लेकिन आग इतनी भड़क गई कि अन्य गाड़ियों को भी चपेट में लिया।

राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी थी स्कूटी

जानकारी के अनुसार, जीवाजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में 5 दिन पहले एक सिरफिरे आशिक ने आग लगा दी थी। अपार्टमेंट में उसकी गर्लफ्रेंड रहती है। आरोपी संजय किरार प्रेमिका को सबक सिखाना चाहता था। लेकिन उसे नहीं पता था कि इस हरकत से अन्य लोगों को भी लाखों का नुकसान हो जाएगा।

वारदात का सामने आया वीडियो

घटना का जो सीसीटीवी वीडियो आया है उसमें युवक कार से उतरते देखा जा सकता है। सीसीटीवी में कार से युवक निकलकर पेट्रोल की बोतल लेकर गाड़ियों में आग लगाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। उसका कहना है कि अपार्टमेंट में उसकी गर्लफ्रेंड रहती है। उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 रिपोर्ट- भूपेन्द्र भदौरिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement