Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश: जिला हॉस्पिटल में नहीं मिला स्ट्रेचर तो पति को पीठ पर लादकर लाई महिला, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश: जिला हॉस्पिटल में नहीं मिला स्ट्रेचर तो पति को पीठ पर लादकर लाई महिला, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के भिंड में जिला हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसका नतीजा एक महिला को भुगतना पड़ा और मजबूरी में उसे अपने पति को अपनी पीठ पर लादकर लाना पड़ा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 14, 2024 12:53 IST
MP News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति को पीठ पर लादकर जिला हॉस्पिटल लाई महिला

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड में जिला हॉस्पिटल से एक मार्मिक मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति को इलाज के लिए अपनी पीठ पर लादकर लाई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्ट्रैचर नहीं मिलने की वजह से महिला को ऐसा करना पड़ा।

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के भिंड में जिला हॉस्पिटल में एक महिला इलाज के लिए अपने पति को पीठ पर लादकर ले जाती हुई दिखाई दी। इस वाकये का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया। हालांकि महिला के परिजनों ने वीडियो बनाने पर ऐतराज जताया और अपने बारे में कुछ भी नहीं बताया। 

जब तक मामले की जानकारी अन्य पत्रकारों को लगी और वह जिला अस्पताल पहुंचे, तब तक महिला अपने पति को लेकर जिला अस्पताल से जा चुकी थी। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी लगते ही प्रभारी सिविल सर्जन डॉ जेएस यादव द्वारा अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया को नोटिस जारी किया गया है। 

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में पर्याप्त संख्या में स्ट्रेचर एवं व्हीलचेयर उपलब्ध हैं लेकिन अव्यवस्थाओं के चलते मरीज को परेशानी उठानी पड़ी। मामले में जब अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया से बात करने की कोशिश की गई तो वह कुछ भी बोलने की बजाय कैमरे से भागते हुए नजर आए। (इनपुट: भिंड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement