Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश: करवा चौथ के दिन पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, बस स्टैंड पर देखते ही हो गया था आगबबूला

मध्य प्रदेश: करवा चौथ के दिन पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, बस स्टैंड पर देखते ही हो गया था आगबबूला

मध्य प्रदेश के दमोह में एक पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी है। जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 20, 2024 23:57 IST
Karva Chauth- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या की

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आज जब पूरे देश की पत्नियां करवाचौथ का त्योहार मना रही थीं, वहीं मध्य प्रदेश के दमोह में एक पत्नी की उसके ही पति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।  करवाचौथ के दिन पति ने पत्नी पर चाकुओं से हमला किया।

क्या है पूरा मामला? 

दमोह के बस स्टैंड क्षेत्र में चाकू लगने पर एक गीता नाम की महिला को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल में लाया गया। जहां जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि चाकू मारने वाला महिला का पति है। 

कैसे हुई घटना

चाकूबाजी की घटना रविवार को शहर के प्राइवेट बस स्टैंड पर हुई। महिला को चाकू लगने के बाद उसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया। जहां जांच के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान फुटेरा वार्ड निवासी गीता ठाकुर बताई गई है। वहीं उसका पति राजा ठाकुर बस ड्राइवर बताया गया है।

मृतक गीता ठाकुर अपने पति राजा ठाकुर से मिलने बस स्टैंड आई हुई थी क्योंकि आज करवा चौथ था। लेकिन पत्नी को देख पति गुस्से में आ गया और उसने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। पति-पत्नी के बीच में पहले से कोई विवाद चल रहा था। इस घटना के बाद आसपास का माहौल तनावपूर्ण हो गया।

करवा चौथ के दिन हर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दिनभर व्रत रहती हैं। रात्रि में चांद निकलने पर ही दीदार करके अपने पति का मुख देखकर अपना व्रत खोलती हैं। लेकिन ऐसे समय में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर देना चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुरादाबाद में भी एक पत्नी की हत्या

हालही में यूपी के मुरादाबाद में भी एक पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया था। यहां एक महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। मृत महिला का पति भी एक पुलिसकर्मी था। इस मामले में महिला के पति और बहनोई को गिरफ्तार किया गया था।

मुरादाबाद में महिला कांस्टेबल की सिर काटकर हत्या हुई थी। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में रामगंगा रोड पर महिला की सिर कटी लाश मिली थी। वहां से पचास मीटर दूर गली हालत में सिर मिला था। महिला की पहचान रामपुर में तैनात कांस्टेबल रिंकी के रूप में हुई थी। रिंकी का पति सोनू भी पुलिस में था। (इनपुट:  दमोह से महेंद्र सिंह परिहार)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement