Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री मोहन यादव के काफिले से टकराया ऑटो, 13 साल के बच्चे समेत 3 लोग घायल, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री मोहन यादव के काफिले से टकराया ऑटो, 13 साल के बच्चे समेत 3 लोग घायल, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सीएम मोहन यादव के काफिले से एक ऑटो के टकराने से 3 लोग घायल हो गए। घायलों में एक 13 साल का बच्चा भी शामिल है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 04, 2024 17:42 IST
Mohan Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/PTI सीएम के काफिले से टकराया ऑटो, घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां सीएम मोहन यादव के काफिले से एक ऑटो टकरा गया। इस हादसे में 13 साल के बच्चे समेत 3 लोग घायल हुए हैं। ये घटना उस वक्त हुई, जब सीएम मोहन यादव भोपाल से शाजापुर जा रहे थे।

क्या है पूरा मामला?

सीएम मोहन यादव का काफिला भोपाल से शाजापुर जा रहा था। इसी दौरान सारंगपुर के पास हाईवे पर हादसा हुआ और एक ऑटो सीएम के काफिले से टकरा गया। इस घटना में एक 13 साल के बच्चे समेत 3 लोग घायल हुए हैं। कलेक्टर भी हॉस्पिटल पहुंचे हैं। 

घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ऑटो में कुल चार लोग सवार थे। आरिफ ऑटो चला रहा था और साथ में उसकी पत्नी और 2 बच्चे थे। जिस 13 साल के बच्चे को चोटें आई हैं, उसकी पहचान आमिन के रूप में हुई है। आमिन के कमर और पेट में चोट लगी है। 

काफिले की गाड़ी और ऑटो के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि काफिले की गाड़ी असंतुलित होकर सड़क से नीचे खेत में उतर गई। सीएम के काफिले के साथ डीएम और एसपी भी चल रहे थे। वह फौरन घायलों को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

हालांकि गनीमत ये रही कि सीएम मोहन यादव को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह इस हादसे में बाल-बाल बचे हैं। हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि सीएम के काफिले की किस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है और गलती किसकी थी। घायलों का इलाज चल रहा है और किसी बड़े नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इस समय खूब बारिश भी हो रही है, ऐसे में वाहन चलाते समय सावधानी बरतना आवश्यक है। 

मुख्यमंत्री ने ली घायलों की जानकारी

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रभारी कलेक्टर महीप किशोर तेजस्वी से हादसे में घायल बच्चों सहित उनके परिवार के स्वास्थ्य की जानकारी ली है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है। घायलों को  50 हजार रुपए की सहायता राशि का ऐलान किया है। जनपद सीईओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि इस हादसे में घायल बालक को ₹50,000 की सहायता राशि दी जा रही है।

(राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement