Saturday, June 29, 2024
Advertisement

VIDEO: बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंच पर थे मौजूद तभी भरभराकर गिरा टेंट; मचा हड़कंप

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा के दौरान मंच पर लगा टेंट गिर गया, जिससे वहां मौजूद नेताओं और पदाधिकारियों सहित लोगों के बीच हड़कंप मच गया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 25, 2024 22:06 IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में मंच पर लगा टेंट गिरा- India TV Hindi
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में मंच पर लगा टेंट गिरा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ी खबर आई है। यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में बारिश से मंच का टेंट गिर गया। मंच का टेंट जब गिरा, तब सिंधिया मंच पर ही मौजूद थे, जिसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचे। घटना का वीडियो सामने आया है।

तुरंत बिजली सप्लाई कराई गई बंद 

दरअसल, गुना से चुनाव जीतने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार शिवपुरी आए थे। यहां उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान माधव चौक पर सभा भी आयोजित की गई थी। शाम करीब 8 बजे यहां आंधी के साथ तेज बारिश होने लगी। बारिश के बीच सिंधिया मंच पर नेताओं के साथ हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज आंधी के चलते टेंट गिरने लगा, जिससे वहां मौजूद नेताओं और पदाधिकारियों सहित लोगों के बीच हड़कंप मच गया।

केंद्रीय मंत्री को सुरक्षित निकाला गया

टेंट गिरने की घटना के तुरंत बाद सुरक्षा कारणों से बिजली सप्लाई बंद कराई गई। इसके बाद सभा भी स्थगित कर दी गई। मंच पर मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह टेंट को रोक लिया, जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को सुरक्षित वहां से निकाला गया। इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई।

सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इससे पहले गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "जो लोग आज कल बहुत फुदक रहे हैं, उनके तीनों चुनाव की संख्या जोड़ लीजिए। एक, दो नहीं बल्कि तीनों चुनाव की संख्या लेकर भी जोड़ दी जाए, तो देखा जा सकता है कि देश की जनता ने जो विश्वास प्रधानमंत्री के हाथों में दिया है, वो तीन चुनाव मिलाकर भी कांग्रेस नहीं ला पाई है। बीजेपी को इस बार 240 सीटें मिली हैं, लेकिन तीनों चुनाव मिलाकर भी कांग्रेस 240 सीटें नहीं ला सकी है।" (के के दुबे की रिपोर्ट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement