Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: नशा शराब का या फिर पॉवर का! नशे में धुत शख्स ने की दनादन फायरिंग, बताया जा रहा जीतू पटवारी का प्रतिनिधि

VIDEO: नशा शराब का या फिर पॉवर का! नशे में धुत शख्स ने की दनादन फायरिंग, बताया जा रहा जीतू पटवारी का प्रतिनिधि

जीतू पटवारी का प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नशे की हालत में हवाई फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 31, 2024 13:47 IST
जीतू पटवारी के साथ प्रमोद रघुवंशी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जीतू पटवारी के साथ प्रमोद रघुवंशी

इंदौर बायपास पर बनी सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष तथा राऊ के पूर्व विधायक रहे जीतू पटवारी के प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी ने शराब के नशे में करीब पांच से ज्यादा हवाई फायर किए। जिसकी शिकायत कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड ने तेजाजी नगर पुलिस थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हवाई फायर किए जाने को लेकर भाजपा ने इस मामले पर मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने इसे प्रदेश में कांग्रेस का आतंक करार दिया है।

नशे में धुत्त होकर की हवाई फायरिंग

इंदौर के बाईपास स्थित सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक जीतू पटवारी के प्रतिनिधि रहे प्रमोद रघुवंशी ने देर रात नशे की हालत में 5 से ज्यादा हवाई फायर किए। इसके बाद पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया। हवाई फायर की सूचना पर कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे और उन्होंने रघुवंशी को समझने की कोशिश की। लेकिन नशे में झूमता प्रमोद रघुवंशी उनकी एक नहीं सुनता। मामले में कॉलोनी के दो सिक्योरिटी गार्ड ने तेजाजी नगर थाने में पुलिस से शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी 315 बोर की रिवाल्वर भी जप्त कर ली है। हवाई फायर किए गए खाली कारतूस भी बरामद किए गए हैं। मामले में क्षेत्र के डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि प्रमोद रघुवंशी द्वारा देर रात शराब के नशे में हवाई फायर किए गए थे। कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत के आधार पर प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक और खाली कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। 

भाजपा ने जीतू पटवारी का किया घेराव

वहीं इस मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रमोद रघुवंशी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की एक साथ वाली फोटो अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है और लिखा है - "जीतू पटवारी जी , आप इंदौर की सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में गोली चलाने वाले व्यक्ति को पहचानने से इंकार करो, उससे पहले ये रहे प्रमाण...ये शख़्स आपका प्रतिनिधि है , आपका करीबी है। बस अब इंतज़ार है आपके मौन टूटने का, कब आप इस घटना के विरोध में बोलेंगे, इनको कब अपने प्रतिनिधि पद से हटाएंगे, कब इन्हें कांग्रेस से बाहर करेंगे, कानून व्यवस्था पर कब सवाल उठाएंगे?

(इंदौर से भरत पाटिल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

'योगी का चाइनीज वर्जन' बनना चाहते हैं असम के सीएम, तेजस्वी यादव ने हिमंत बिस्वा सरमा पर कसा तंज

केदारनाथ में आसमान से गिरा हेलीकॉप्टर, जमीन पर हुआ चकनाचूर; सामने आया खौफनाक Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement