Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. 'जीतू पटवारी के कहने पर किया था कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत', कांग्रेस नेता के VIDEO ने खोली पोल

'जीतू पटवारी के कहने पर किया था कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत', कांग्रेस नेता के VIDEO ने खोली पोल

इंदौर में कांग्रेस कार्यालय पर कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे थे जहां पर कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया था। देश की तहजीब के अनुसार इसमें कुछ गलत नहीं है, लेकिन पहली बार बीजेपी का कोई मंत्री कांग्रेस कार्यालय पहुंचा और उसका इतने गर्मजोशी से स्वागत कांग्रेस आलाकमान को अखर गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 30, 2024 20:00 IST
सुरजीत सिंह चड्डा ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुरजीत सिंह चड्डा ने जीतू पटवारी के कहने पर कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत करने की बात कही है।

इंदौर के कांग्रेस कार्यालय पर भाजपा के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किये जाने के मामले में एक नया मोड़ आया है। इस मामले में शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जीतू पटवारी के कहने पर कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत करने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब बीजेपी ने जीतू पटवारी पर भी नोटिस जारी होकर उनके निलंबन की मांग की है।

कांग्रेस नेताओं ने गर्मजोशी से किया था विजयवर्गीय का स्वागत

दरअसल, इंदौर में एक अभियान के लिए कांग्रेस कार्यालय पर कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे थे जहां पर कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया था। जो वीडियो सामने आया उसमें दिख रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के पैर छूकर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर स्वागत कर रहे हैं। स्वागत के साथ ही कार्यालय में बैठाकर गुलाबजामुन और समोसे भी खिला दिए। देश की तहजीब के अनुसार इसमें कुछ गलत नहीं है, लेकिन पहली बार बीजेपी का कोई मंत्री कांग्रेस कार्यालय पहुंचा और उसका इतने गर्मजोशी से स्वागत कांग्रेस आलाकमान को अखर गया।

इस मामले में कांग्रेस ने शहर अध्यक्ष सुरजीत चड्डा और जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था। इस अवधि के दौरान दोनों अध्यक्षों को निलंबित भी किया गया था। इस कार्रवाई के बाद अब एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें निलंबित शहर अध्यक्ष सुरजीत चड्डा यह कहते नजर आ रहे हैं कि जीतू पटवारी के कहने पर ही उनके द्वारा मालवा की परम्परा के अनुसार स्वागत किया गया था।

सस्पेंड होंगे जीतू पटवारी?

वहीं, यह वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने भी जीतू पटवारी पर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि जिस प्रकार से शहर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पर कार्रवाई की गई है उसी प्रकार जीतू पटवारी को भी नोटिस जारी करके निलंबित किया जाना चाहिए

रिपोर्ट- (भारत पाटिल)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement