Saturday, June 29, 2024
Advertisement

MP: 'सुबह भगवा रैली का क्या है समय...?' ये पूछते ही दो बाइक सवारों ने BJP नेता के सीने में दाग दी 3 गोलियां

सीने में तीन गोली लगने के बाद बीजेपी नेता की मौत हो गई। नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के घर में आग लगा दी और वाहनों में तोड़फोड़ भी कर दी। पुलिस हत्यारे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 23, 2024 14:58 IST
आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा नेता की हत्या के बाद समर्थकों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी। साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। हत्या के बाद भाजपा के विधायक गोलू शुक्ला सहित तमाम कार्यकर्ता और नेता भी घटना स्थल पहुंच गए।

सुबह क्या है भगवा रैली का समय?

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि भाजपा नेता मोनू कल्याणे चिकन बाग स्थित चौराहे के पास खड़ा हुआ था, तभी बाइक सवार अर्जुन और पीयूष दोनो मोनू कल्याणे के पास पहुंचे। दोनों ने पूछा कि सुबह भगवा रैली का समय क्या है?  

सीने में दाग दी 3 गोलियां

यह सवाल पूछते ही अर्जुन ने पीछे से पिस्तौल निकाल कर एक के बाद एक तीन गोलियां भाजपा नेता के सीने पर उतार दी। गोली लगने से मोनू कल्याणे घायल हो गया। तत्काल स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मोनू को मृत घोषित कर दिया था।इस मामले में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छा कार्यकर्ता था और पार्टी का पदाधिकारी भी था। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

आरोपियों के घर में आगजनी और तोड़फोड़

शहर में बीजेपी नेता की हत्याकांड के बाद से कार्यकर्ता और सभासदों में गुस्सा फूट गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के घर में आग लगा दिया। साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी। मामला बिगड़ता देख बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को बुलाया गया है। पुलिस ने बीजेपी नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है हत्याकांड की वजह

भाजपा नेता की हत्या करने वाले आरोपी अर्जुन और पीयूष ने पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मोनू कल्याणे भगवा यात्रा निकालते थे। वह उसी की तैयारी कर रहा था, लेकिन अर्जुन और पीयूष दोनों भाजपा नेता आपस में प्रतिस्पर्धा रखते थे। दोनों आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की 8 टीमें और तीन थानों की पुलिस तलाश कर रही है।

इंदौर से भारत पाटिल की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement