Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. ग्वालियर के स्टेडियम में खेला जाएगा भारत Vs बांग्लादेश मैच, महाआर्यमन सिंधिया ने जय शाह को कहा धन्यवाद

ग्वालियर के स्टेडियम में खेला जाएगा भारत Vs बांग्लादेश मैच, महाआर्यमन सिंधिया ने जय शाह को कहा धन्यवाद

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन ग्वालियर के स्टेडियम में किया जाएगा। पहले इस मैच का आयोजन धर्मशाला में किया जाना था। इसे लेकर महाआर्यमन सिंधिया ने जयशाह को धन्यवाद कहा है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Avinash Rai Published on: August 13, 2024 23:44 IST
India vs Bangladesh match will be played in Gwalior stadium Mahanaaryaman Scindia thanked Jay Shah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इस स्टेडियम में खेला जाएगा भारत Vs बांग्लादेश मैच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने अंतरराष्ट्रीय घरेलू सीजन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके तहत भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले अंतरराष्ट्री क्रिकेट मैच का आयोजन पहले 6 अक्टूबर को धर्मशाला में होने वाला था। लेकिन अब इस मैच का आयोजन ग्वालियर में किया जाएगा। इसे ले कर ग्वालियर क्रिकेट बोर्ड के उपाध्यक्ष महाआर्यमन सिंधिया ने जय शाह को धन्यवाद कहा है। दरअसल ग्वालियर में नवनिर्मित श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच कराने की पहल महाआर्यमन सिंधिया कई बार कर चुके हैं। 

महाआर्यमान सिंधिया ने जयशाह को दिया धन्यवाद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की कोशिशों के कारण मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा टी 20 क्रिकेट लीग एमपीएल का आयोजन ग्वालियर में किया गया था। इसके लोकार्पण कार्यक्रम में बीसीसीआई अध्यक्ष जयशाह और कपिल देव भी आए थे। उसी समय महाआर्यमन सिंधिया ने ग्वालियर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच कराने की मांग की थी। आज एमपीएल के आयोजन के लगभग 40 दिनों बाद ही बीसीसीआई की तरफ से ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में पहले अंतरराष्ट्रीय मैच की घोषणा हो गई है।

ग्वालियर में होगा भारत बनाम बांग्लादेश मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच का आयोजन ग्वालियर के स्टेडियम में किया जाएगा। इसे लेकर महाआर्यमन सिंधिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी लगाकर जय शाह का धन्यवाद किया है। बता दें कि जून 2024 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान का उद्घाटन किया गया था। इसका उद्घाटन राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की मौजूदगी में किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement