Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. ससुराल छोड़ किराए के मकान में रहती थी पत्नी, एक दिन पहुंचा पति और सिलाई करता देख कैंची से किए दनादन वार, मौत

ससुराल छोड़ किराए के मकान में रहती थी पत्नी, एक दिन पहुंचा पति और सिलाई करता देख कैंची से किए दनादन वार, मौत

पत्नी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी महिला उसे बचाने के लिए पहुंची, लेकिन आरोपी ने धमकाकर उसे भी भगा दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: May 12, 2024 19:12 IST
murder place- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला के कमरे से बरामद कैंची

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में एक पति ने अपनी पत्नी को कैंची मारकर मौत के घाट उतार दिया। पति जब पत्नी के पास पहुंचा तो वह सिलाई का काम कर रही थी। ऐसे में उसने कपड़ा काटने वाली कैंची उठाई और उससे दनादन वार किए। पत्नी की आवाज सुनकर पड़ोसी महिला उसे बचाने के लिए आई तो धमकाकर उसे भी भगा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
मामला डिंडोरी जिले की नर्मदा गंज का है। यहां जिला मुख्यालय के पास एक महिला उमा किराए के मकान में रहती थी। 28 वर्षीय उमा बाई मूल रूप से कुकर्रामठ की रहने वाली है। उसका विवाह पहले धनीराम के साथ हुआ था। हालांकि, वह अपने पति के साथ नहीं रहती थी। ससुराल से अलग उसने किराए का मकान ले रखा था।

कैंची मारकर कर हत्या

रविवार सुबह उसका पति उसके घर पहुंचा। सुबह 8.30 बजे के करीब महिला सिलाई का काम कर रही थी। लिहाजा कपड़े काटने वाली कैंची पास ही रखी हुई थी। ऐसे में पति ने वही कैंची उठाई और पत्नी पर दनादन वार करना शुरू कर दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला मदद के लिए पहुंची, लेकिन पति ने धमकाकर उसे भी भगा दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। ऐसे में पुलिस ने आरोपी पति धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला किराए के घर में रहकर सिलाई का काम करती थी। इसी के जरिए उसका जीवन-यापन होता था। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। महिला के पति ने इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है।
 
(डिंडोरी से दीपक की रिपोर्ट)
 
यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement