Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: राजगढ़ में बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला, सामने आया खौफनाक वीडियो

VIDEO: राजगढ़ में बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला, सामने आया खौफनाक वीडियो

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक खौफनाक घटना सामने आई है। बीच सड़क पर अचानक एक ट्रक बेकाबू हो गया और लोगों को कुचलते हुए भागता दिखा। देखें पूरी घटना का वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 23, 2024 22:38 IST
मध्य प्रदेश में बेकाबू हुआ ट्रक, देखें वीडियो- India TV Hindi
मध्य प्रदेश में बेकाबू हुआ ट्रक, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला मुख्यालय के पारायण चौक के समीप मंगलवार की दोपहर को एक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और वह बेकाबू हो गई। बेकाबू ट्रक को देखते ही बाजार में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान ट्रक ने सबसे पहले एक पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जिससे पिकअप वाहन एक दुकान में जा घुसी। पिकअप वाहन के साथ करीब तीन मोटरसाइकिल और कार भी इसकी चपेट में आ गए। इस पूरी घटना का खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी सिहर उठेंगे।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में राजगढ़ निवासी रिटायर्ड सेल टैक्स अकाउंटेंट गोपाल शर्मा की मौत हो गई। जबकि करीब पांच लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गए हैं। ट्रक के ड्राइवर और खलासी की खोज की जा रही है। इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग सकते में आ गए।

देखें खौफनाक वीडियो

राजगढ़ के मेन बाजार में ट्रक के ब्रेक फेल होने के हादसे की पूरी घटना वहीं एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक बैकाबू ट्रक पहले एक कार और पिकअप वाहन को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ रहा गया। जिसकी चपेट में बाइक पर बैठे कुछ लोग भी आ जाते हैं। बेकाबू ट्रक सबको रौंदता हुआ भागता दिखाई दे रहा है, ड्राइवर और खलासी उसके भीतर मौजूद हैं लेकिन वो कुछ नहीं कर पाते। पुलिस घटना की जांच करने में लगी है।

(मध्य प्रदेश से गोविन्द सोनी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement