Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. CCTV: बदमाशों की गुंडागर्दी तो देखिए, रास्ता रोक शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर पीटकर किया पेशाब

CCTV: बदमाशों की गुंडागर्दी तो देखिए, रास्ता रोक शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर पीटकर किया पेशाब

टिफिन सेंटर संचालक से बदमाशों ने विवाद करते हुए मारपीट की। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज पुलिस तक पहुंचा तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 22, 2024 18:18 IST
टिफिन सेंटर संचालक से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद- India TV Hindi
टिफिन सेंटर संचालक से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां के गोरखपुर इलाके में एक टिफिन सेंटर संचालक से बदमाशों ने जमकर मारपीट की। टिफिन सेंटर संचालक का रास्ता रोका और उसके साथ विवाद करते हुए मारपीट की। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रास्ता रोक टिफिन सेंटर संचालक से शराब के लिए पैसे की मांग की। जब पीड़ित ने पैसे देने से मना किया, तो बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की, इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया।  

आस-पास के लोग बीच-बचाव के लिए आए, तो टिफिन सेंटर संचालक वहां से जैसे-तैसे भागकर अपने घर पहुंचा। बदमाशों की करतूत आस-पास के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। फुटेज पुलिस तक पहुंचा तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

कस्टमर के यहां टिफिन के पैसे लेने गया था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टिफिन संचालक रवि प्रजापति अपने कस्टमर के यहां टिफिन के पैसे लेने गया था। जब वह वापस लौट रहा था, तो गोरखपुर इलाके के ग्रीन भाटरा और लवी भाटरा उससे शराब के लिए पैसों की मांग की। जब उसने पैसे देने से इनकार किया, तो आरोपियों ने उससे जमकर मारपीट की और उस पर पेशाब भी कर दिया। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। इसके बाद गोरखपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

गोरखपुर थाना प्रभारी प्रसन्न शर्मा ने बताया कि रवि की शिकायत पर ग्रीन एवं लवी भटरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। वहीं, इस गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। (रिपोर्ट- देबजीत देब)

ये भी पढ़ें- 

झारखंड में लापता विमान के ट्रेनी पायलट का मिला शव, डैम से निकाला गया

फंस गए सरकारी टीचर, पत्नी गई मायके तो प्रेमिका से इश्क लड़ाने पहुंचे, ग्रामीणों ने करवा दी शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement