Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP: नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से किया पीछा, दिनदहाड़े गोली मारकर महिला की ली जान- VIDEO

MP: नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से किया पीछा, दिनदहाड़े गोली मारकर महिला की ली जान- VIDEO

बदमाशों ने गोली चलाने से पहले ट्रैवलर संचालक और उसकी मां का बाइक से पीछा किया। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली महिला को जा लगी और उसकी मौत हो गई। इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: July 29, 2024 21:05 IST
बदमाशों ने दिन दहाड़े चलाई गोली- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बदमाशों ने दिन दहाड़े चलाई गोली

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में इन दिनों बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद हैं। यही वजह है की यह बदमाश अब पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती बनते दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर शहर के माधौगंज थाना इलाके पीताम्बर कॉलोनी का है। जहां एक ट्रैवलर संचालक की मां की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद से यहां के लोग दहशत में हैं।

नकाबपोश बदमाशों ने पीछा करके चलाई गोली

दरअसल, ट्रैवलर संचालक जब अपनी मां को बाजार से घर वापस लौट रहा था, तभी बाइक पर सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उनका पीछा किया। जैसे ही ट्रैवलर संचालक घर के बाहर पहुंचा तभी बदमाशों ने हथियार निकाल कर संचालक को टारगेट पर लेकर गोली चला दी। 

ट्रैवलर संचालक के मां को लगी गोली

ये गोली ट्रैवलर संचालक की मां अनिता गुप्ता को लगी। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। घायल अनिता गुप्ता को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

इस पूरे मामले पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खगलने शुरू कर दिए हैं। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश ट्रैवलर संचालक का बाइक से पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश घर के बाहर पहुंचते ही गोली मारते भी नजर आ रहे हैं।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मामला

सीएसपी अशोक जादौन ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

ग्वालियर से रिपोर्टर भूपेन्द्र भदौरिया की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement