Saturday, July 06, 2024
Advertisement

याद आई तो शादीशुदा गर्लफ्रेंड के घर मिलने पहुंच गया युवक, परिजनों ने लाठी-डंडों से बेसुध होने तक पीटा; VIDEO वायरल

ग्वालियर में एक युवती और युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में लड़की बचाव की गुहार लगा रही है तो लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है। सबसे बड़ी बात यह तमाशा कई लोग देख रहे हैं पर किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 27, 2024 20:04 IST
युवक-युवती को...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक-युवती को लाठी-डंडों से पीटते रहे परिजन।

अपने पुराने प्यार की याद आई तो युवक शादीशुदा प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया लेकिन इसी वहां उसके साथ जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा तहसील अंतर्गत आने वाले भीतरवार थाना इलाके के एक गांव से हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक के रस्सी से हाथ पैर बांध उसे जमीन पर लिटाकर मारपीट कर रहे हैं। वहीं, पास में बैठी एक युवतियों को भी रस्सी से बांधकर और बाल पकड़कर जमकर पीट रहे हैं।  

2 साल पहले हुआ था युवती का विवाह

दरअसल, मारपीट का वीडियो भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम देवगढ़ का है। यहां रहने वाले कालू बाथम की पुत्री सोना बाथम का विवाह 2 साल पहले शिवपुरी जिले के करही में हुआ था। पति से अनबन के बाद सोना अपने मायके मोहनगढ़ में रह रही है। घटना 25 मई की बताई जा रही है जब उसका प्रेमी पिंकी पुत्र रघुवीर परिहार निवासी देवगढ़ उससे मिलने पहुंचा। इस दौरान परिजनों ने उसे पकड़ लिया फिर दोनों की रस्सियों से बांधकर जमकर लाठी डंडों मारपीट की।

सामने आया वीडियो-

बचाव की गुहार लगाती रही युवती, तमाशा देखते रहे लोग

मारपीट का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक को बांधकर जमीन पर पटका हुआ है तो लड़की की भी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में लड़की बचाव की गुहार लगा रही है तो लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है। सबसे बड़ी बात यह तमाशा कई लोग देख रहे हैं पर किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस ने क्या कहा?

बताया जा रहा है कि मामले में दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से राजीनामा हो गया जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई। लेकिन घटना के एक दिन बाद आज यह वीडियो वायरल हो गया जिसको लेकर एक बार फिर चर्चाओं का माहौल गरम है। लोगों का सिर्फ यही कहना है कि परिजनों को इस तरह की तालिबानी सजा दोनों को नहीं देनी थी। वही मारपीट का वीडियो अब आईजी ग्वालियर अरविंद कुमार सक्सेना के पास पहुंचा है जिसे संज्ञान में लेते हुए वह जांच कर सख्त कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र भादौरिया)

यह भी पढ़ें-

गर्भ में बेटा है या नहीं, तसल्ली करने के लिए हंसिए से चीर दिया पत्नी का पेट... कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा

'BF के साथ शादी नहीं कराई तो खुदकुशी कर लूंगी', 15 साल की लड़की ने रचाया बाल विवाह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement