Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. सहेली के घर से ब्रांडेड हैंडबैग किए चोरी, CCTV फुटेज देख चौंक गई छात्रा; फिर जो हुआ... देखें वीडियो

सहेली के घर से ब्रांडेड हैंडबैग किए चोरी, CCTV फुटेज देख चौंक गई छात्रा; फिर जो हुआ... देखें वीडियो

दोनों छात्रा आपस में सहेली हैं जो हॉस्टल में रहती हैं और रूम भी शेयर करती हैं। इसमें से एक छात्रा के जो हैंडबैग थे वह ब्रांडेड थे और लाखों में कीमत थी। इसी लालच में आकर उसने अपनी दोस्त के घर से हैंडबैग उड़ा लिए। लेकिन चोरी की यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 26, 2024 18:09 IST
सहेली को वापस कर दिए...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सहेली को वापस कर दिए दोनों हैंडबैग

ग्वालियर: अभी तक आपने सोना, चांदी या पैसे चोरी करने के कई मामले सुने और देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चोरी का कुछ अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपनी ही दोस्त के घर से उसके दो हैंडबैग चोरी कर लिए जिनकी कीमत लाखों में है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके बाद फरियादी छात्रा द्वारा पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया गया।

यह है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके में रहने वाली एक छात्रा ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायती आवेदन दिया जिसमें उसने बताया कि उसकी फ्रेंड जो लॉ की छात्रा है, उसने उसकी अनपुस्थिति में रूम में घुसकर दो हैंडबैग चोरी कर लिए हैं। हैंडबैग चोरी करने की मुख्य वजह बैग ब्रांडेड और अधिक कीमती होना बताई गई है। एक हैंडबैग की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। चोरी की यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत हैंडबैग चोरी करने वाली को छात्रा पूछताछ करने के लिए थाने बुला लिया। पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर पहले तो छात्रा आनाकानी करती रही लेकिन बाद में जब पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी घटना बताई और चोरी की बात कबूल कर ली।

देखें वीडियो-

फ्रेंड को वापस कर दिए दोनों हैंडबैग

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि ये दोनों छात्रा फ्रेंड है जो हॉस्टल में रहती हैं और रूम भी शेयर करती हैं। इसमें से एक छात्रा के जो हैंडबैग थे वह ब्रांडेड थे। उनकी कीमत ज्यादा थी इसलिए लालच के चलते उसने अपनी फ्रेंड का हैंडबैग चोरी कर लिया था। इसके बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी जिस पर छात्रा से पूछताछ की गई तो उसने हैंडबैग लेने की बात स्वीकार की और उसके बाद उसने अपनी फ्रेंड को वह दोनों बैग वापस कर दिए। चोरी करने की जो मुख्य वजह है वह यह है कि बैग ब्रांडेड और बहुत अधिक कीमत के हैं जो किसी को भी सहज उपलब्ध नहीं हो पाते है। इसी के चलते लालच में आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। हालांकि अभी दोनो छात्राओं में समझौता हो गया है।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र भदौरिया)

यह भी पढ़ें-

'मेरा कोर्ट है, जो उखाड़ना है उखाड़ लो', SDM ने वकील को दी धमकी, कोर्ट परिसर बना अखाड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement