Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP: पत्थर से बंधे हाथ-पैर और कुएं में मिला मासूम बच्ची का शव, पिता बोला- मैंने उसे मार डाला, रेप का भी है शक

MP: पत्थर से बंधे हाथ-पैर और कुएं में मिला मासूम बच्ची का शव, पिता बोला- मैंने उसे मार डाला, रेप का भी है शक

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूली है। डॉक्टरों की टीम ने मासूम बच्ची के संग रेप की भी आशंका जताई है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 15, 2024 18:30 IST
पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के गुना जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपनी आठ वर्षीय बेटी की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। डॉक्टर को संदेह है कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पत्थर से बंधे थे हाथ-पैर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची का शव एक हाथ और एक पैर पत्थर से बंधा हुआ था। उसके लापता होने के तीन दिन बाद मासूम बच्ची का शव शनिवार को एक कुएं में मिला है। जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर चाचौड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में बच्ची लापता हो गई थी।

लापता बेटी की तलाश में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था पिता

चाचौड़ा पुलिस थाना प्रभारी मचल सिंह मंडेलिया ने कहा कि लड़की के पिता की संभावित संलिप्तता के बारे में संदेह पैदा हुआ है, क्योंकि वह अपनी बेटी की तलाश में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था।

लापता होने से पहले पिता के साथ देखी गई मासूम

शुरुआती जांच का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लापता होने से पहले लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था। उन्होंने कहा कि लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसे उसके परिवार को सौंप दिया।

पिता ने बताया- बेटी की हत्या की

मंडेलिया ने बताया कि रविवार सुबह लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया। पिता ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की की हत्या कर दी और उसके हाथ-पैर को पत्थर से बांधकर शव को कुएं में फेंक दिया। 

रेप की भी है आशंका

चाचौड़ा के एसडीओपी दिव्या राजावत ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थानीय सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अंकित उपाध्याय ने संदेह जताया है कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच जारी है। 

एजेंसी के इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement