Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

कार से उतर रही थी छात्रा, पूर्व प्रेमी ने आकर गले में घोंप दिया चाकू; हत्या का LIVE वीडियो आया सामने

जबलपुर में नाबालिक छात्रा की उसके दोस्त रहे एक युवक ने हत्या कर दी। छात्रा के गले पर चाकू घोंपने के बाद आरोपी भाग निकला था।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 02, 2024 15:04 IST
जबलपुर में नाबालिग छात्रा की हत्या- India TV Hindi
जबलपुर में नाबालिग छात्रा की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में नाबालिक छात्रा की उसके ही दोस्त रहे युवक ने हत्या कर दी। 16 साल की छात्रा किसी और लड़के के साथ कार में थी। आरोपी को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। जब छात्रा और उसका दोस्त घूमकर लौट रहे थे, तभी आरोपी भी दौड़ लगाते हुए पीछे आ गया। आरोपी पहले ही हत्या का मन बना चुका था। ओमती इलाके के घंटाघर पर जब कार रुकी और छात्रा ने उतरने के लिए गेट खोला, तभी आरोपी ने उसके गले में चाकू मार दिया। 

घंटाघर से कुछ ही दूरी पर नया मोहल्ला में छात्रा का घर है। हमले के बाद आरोपी भाग निकला। छात्रा को घायल हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां से घायल अवस्था में नाबालिग लड़की को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। देर रात मेडिकल कॉलेज लाने से पहले छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गुफरान भी छात्रा के ही मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है। वह कपड़े की दुकान में काम करता है।

छात्रा की दूसरे लड़के से हो गई थी दोस्ती

छात्रा से आरोपी की दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोनों साथ में घूमा करते थे। इस बीच, छात्रा की दोस्ती एक और लड़के से हो गई। नए दोस्त के साथ छात्रा का घूमना-फिरना गुफरान को पसंद नहीं आया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने छात्रा को समझाया। उससे कहा कि वह उसे बहुत प्यार करता है, लेकिन छात्रा ने उसके प्रपोजल को ठुकरा कर कह दिया कि वह कोई मतलब नहीं रखना चाहती।

छात्रा के लौटने का इंतजार कर रहा था 

आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया ह। आरोपी गुफरान घात लगाकर छात्रा के लौटने का इंतजार कर रहा था। जब उसने छात्रा पर हमला किया, तो कार में मौजूद उसका दोस्त घबराकर भाग गया। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है और आरोपी से ओमती पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। (रिपोर्ट- देबजीत देब)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement