Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP: कार का टायर बदल रहे थे, तभी ट्रक ने मारी टक्कर, बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की मौत

MP: कार का टायर बदल रहे थे, तभी ट्रक ने मारी टक्कर, बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की मौत

रायसेन के बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब वो अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 12, 2024 12:24 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी शोर के बीच मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे। रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। 

उज्जैन महाकाल से लौटते समय हादसा

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं। हादसा देर रात करीब 3:00 बजे का बताया जा रहा है। उज्जैन महाकाल से लौटते समय रायसेन से कुछ आगे सांची रोड पर ग्राम खानपुरा से पास उनकी गाड़ी पंचर हो गई। वे और उनके साथी गाड़ी की पीछे की डिग्गी खोलकर टायर बदलने का प्रयास के रहे थे, इसी दौरान एक ट्रक ने पीछे से उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। 

राजनीतिक एक्टिविटी रायसेन में रही

जयप्रकाश किरार करीब दो साल पहले तक रायसेन बीजेपी के जिलाध्यक्ष थे, इससे पहले उनकी पत्नी अनीता किरार पांच साल जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं। मूलत वह विदिशा के रहने वाले हैं, लेकिन उनकी पूरी राजनीतिक एक्टिविटी रायसेन में रही है। इसकी वजह उनका रायसेन का दामाद होना था। उनकी पत्नी रायसेन के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रहे भंवरलाल पटेल की बहन हैं। राजनेता के साथ ही रायसेन में ज्यादातर लोगों उनके साथ दामाद का रिश्ता रखते थे, इसलिए राजनीति के अलावा शहर में उन्हें खास स्नेह मिलता रहा है। (IANS)

ये भी पढे़ं- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement