Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: पहले प्यार फिर रेप केस में फंसाया, पुलिस ने वसूले 45 हजार, इंग्लिश टीचर से तंग स्टूडेंट ने लगाई फांसी

VIDEO: पहले प्यार फिर रेप केस में फंसाया, पुलिस ने वसूले 45 हजार, इंग्लिश टीचर से तंग स्टूडेंट ने लगाई फांसी

इंदौर में एक छात्र ने टीचर से तंग आकर आत्महत्या कर ली। कोचिंग की टीचर ने उसके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 07, 2024 19:16 IST
टीचर के आरोप से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या- India TV Hindi
टीचर के आरोप से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बी. फार्मा कर रहे एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। कोचिंग की टीचर ने उसके खिलाफ मंगलवार को महिला थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि कोचिंग की टीचर ने पहले छात्र को प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद रेप की झूठी शिकायत दर्ज करवाने की बात को लेकर धमकाने लगी। इस मामले में परिजनों ने महिला पुलिस थाने की पुलिसकर्मियों पर भी आरोप लगाए हैं कि उनके द्वारा मामला रफा-दफा करने के लिए रुपये लिए गए।

घर में छात्र ने लगाई फांसी 

बताया जा रहा है कि टीचर के झूठे केस में फंसने के आरोप से तंग आकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र गौरव हाडा ने अपने घर में फांसी लगाई है। मृतक की छोटी बहन ने उसे फंदे पर लटके देखा, तो परिजनों को सूचना दी। मृतक के पिता ने आरोप लगाए हैं कि गौरव जिस जगह इंग्लिश पढ़ने जाता था वहां की टीचर ने उसे अपने प्यार के जाल में फसाया और कई बार रुपये भी ऐंठ लिए।

"रुपये देना बंद किया तो..."

मृतक के पिता ने आगे बताया कि जब गौरव ने रुपये देना बंद कर दिया तो टीचर ने महिला थाने में रेप की झूठी शिकायत कर डाली। परिजनों ने महिला थाने की पुलिसकर्मियों पर भी आरोप लगाए कि केस में कार्रवाई नहीं करने की बात को लेकर 45 हजार रुपये लिए, इससे परेशान होकर युवक ने फांसी लगाई है। परिजनों ने इस मामले में महिला थाने पर प्रदर्शन की बात भी कही। फिलहाल मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पैसे देकर मामला रफा-दफा करने का दबाव

वहीं, धमकी भरे मैसेज का स्क्रीन शॉट भी परिवार ने पुलिस को सौंपा है। मृतक की बहन का आरोप है कि महिला थाना प्रभारी और एसआई ने हमारे भाई की बात नहीं सुनी और उस पर पैसे देकर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया। इसके बाद गौरव ने घर आकर आत्महत्या कर ली। (रिपोर्टर- भारत पाटिल) 

ये भी पढ़ें- 

खुली जगहों पर गोवंश मांस की बिक्री को लेकर झारखंड HC सख्त, पूछा- क्या कार्रवाई हुई?

ग्रेटर नोएडा में बड़ी वारदात, गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े हुई हत्या, बेंच पर मिला शव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement