Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेशः कर्ज में डूबे पिता ने मासूम बेटे और बेटी के साथ नदी में लगाई छलांग, बच्चे का शव यूपी से बरामद

मध्य प्रदेशः कर्ज में डूबे पिता ने मासूम बेटे और बेटी के साथ नदी में लगाई छलांग, बच्चे का शव यूपी से बरामद

थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने बताया कि टमस नदी पर स्थित राजापुर पुल के ऊपर लावारिस हालत में एक मोटर साइकल खड़ी हुई है जिसमें चाभी लगी हुई है और फोन भी रखा हुआ है। मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि बाइक सुनील माझी की है। आशंका जताई जा रही है कि उन्होने नदी में छलांग लगाई होगी।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 20, 2024 18:31 IST
पिता ने मासूम बेटे और बेटी के साथ नदी में लगाई छलांग- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पिता ने मासूम बेटे और बेटी के साथ नदी में लगाई छलांग

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कर्ज में डूबे पिता ने 5 साल की बेटी और 4 साल के बेटे के साथ टमस नदी में छलांग लगा ली। कई घंटे तक चले सर्च अभियान के बाज एसडीआरएफ की टीम ने बच्चे का शव नदी से बरामद कर लिया। जबकि पिता और उसकी बेटी की तलाश अभी भी जारी है।

बच्चों को बहाने से ले गया था साथ

यह घटना रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र स्थित पैरा छिवलहिया गांव की है। यहां पर रहने वाले 49 वर्षीय राम निहोर मांझी ने गुरुवार की शाम पुलिस को सूचना दी कि उनका 31 वर्षीय बेटा सुनील मांझी अपनी 5 वर्षीय बेटी पुष्पा माझी और 4 वर्षीय बेटे पुष्पराज माझी के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर गुरुवार की दोपहर यह कहकर घर से निकला था कि वह बच्चों को स्कूल का ड्रेस दिलाने के लिए त्योंथर बाजार जा रहा है। देर शाम हो जाने तक जब वह बच्चों के साथ वापस घर नहीं लौटा तो पिता ने फोन किया।  

कल से रेस्क्यू टीम कर रही है तलाश

परिवार के एक अन्य सदस्य ने एक बार फिर सुनील माझी के नंबर पर फोन किया तो किसी व्यक्ति ने सुनील का फोन उठाया। उसने यह बताया कि टमस नदी पर बने राजापुर पुल के ऊपर एक बाइक खड़ी है और उसके ऊपर मोबाइल रखा है। जबकि आसपास कोई व्यक्ति नहीं है। इतना सुनकर सुनील के परिजनों के होश उड़ गए। परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

देर रात तक चले सर्च अभियान में लापता हुए परिवार के सदस्यों का कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार की सुबह एक बार फिर सर्चिंग अभियान चलाया गया। रेस्क्यू टीम ने 4 वर्षीय मासूम बच्चे का शव घटना स्थल से 15 किलोमीटर दूर टमस नदी यूपी से बरामद किया। पिता और पुत्री की तलाश जारी है।

सुनील ने ले रखा था कर्ज 

सुनील के पिता रामनिहोर माझी ने पुलिस को बताया गया कि उसके बेटे सुनील ने परिवार और रिश्तेदार के साथ मिलकर एक समूह बनाया था। इसी समूह से उसने लोन लिया था। इसका कर्ज बकाया था। इसके अलावा सुनील ने इसी बर्ष मार्च महीने में किस्त पर एक पिकअप वाहन भी खरीदा था।  

रिपोर्ट- अशोक मिश्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement