Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. चारों तरफ पानी ही पानी, बीच में फंस गया किसान, जिंदगी और मौत के बीच लड़ते हुए सामने आया VIDEO

चारों तरफ पानी ही पानी, बीच में फंस गया किसान, जिंदगी और मौत के बीच लड़ते हुए सामने आया VIDEO

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को पानी के तेज बहाव के बीच फंसे हुए देखा जा सकता है। शख्स अचानक आए तेज बहाव के बीच फंस गया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 04, 2024 22:51 IST
तेज बहाव के बीच फंसा किसान- India TV Hindi
तेज बहाव के बीच फंसा किसान

मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। कई जिलों के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। मंदसौर जिले में शनिवार रात से ही तेज बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने जिले में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिले में बाढ़ के खतरे का भी अनुमान लगाया गया है। लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। इस बीच, जिले के सितमाऊ थाना क्षेत्र के पारली गांव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को पानी के तेज बहाव के बीच फंसे हुए देखा जा सकता है।

पशुओं का चारा लेकर लौटा किसान

बताया जा रहा है कि शख्स खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर लौट रहा था, तभी वो अचान आए तेज बहाव के बीच फंस गया। किशन सिंह नाम का किसान जब चारा लेकर लौटा तो अचानक आए तेज बहाव में नाले के बीचो-बीच फंस गया। जब ग्रामीणों ने देखा तो रस्सी की मदद से शख्स को निकालने की कोशिश की। इसके बाद मौके पर एसडीआरफ की टीम पहुंची, जिसके बाद शख्स को सुरक्षित स्थान पर लाया गया। पीड़ित नाले के बीच एक चट्टान के सहारे फंसा रहा। 

बहाव में फंसे शख्स की बचाई गई जान

पारली गांव के खेजड़िया के पास डैम के ओवरफ्लो होने से पास से निकलने वाले नाले के बीच किशन सिंह फंस गया। बाद मौके पर एसडीओपी निकिता सिंह, टीआईए मोहन मालवीय एसडीआरफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीआरफ की टीम ने शख्स को रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाला। पुलिस अधिकारियों व एसडीआरफ की त्वरित कार्रवाई के चलते समय रहते बहाव में फंसे शख्स की जान बचा ली गई। (रिपोर्ट- अशोक परमार)

ये भी पढ़ें 

JDU के बाद अब HAM का ऐलान, झारखंड में लड़ेगी विधानसभा चुनाव, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिए संकेत

क्या है वक्फ बोर्ड? जिसे बचाने के लिए अंग्रेजी हुकूमत लाई नया एक्ट, नरसिम्हा राव सरकार ने बढ़ाई उसकी ताकत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement