Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. प्रेमी संग फरार हो गई बहू, लौटकर आई तो ससुराल वालों ने ऐसे उतारा प्यार का भूत-देखें वीडियो

प्रेमी संग फरार हो गई बहू, लौटकर आई तो ससुराल वालों ने ऐसे उतारा प्यार का भूत-देखें वीडियो

मध्य प्रदेश में प्रेमी से शादी करने के लिए फरार महिला को पकड़कर उसके परिजनों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: June 22, 2024 9:44 IST
प्रेमी से शादी करने के गई विवाहिता को जेठ-देवर ने बुरी तरह पीटा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रेमी से शादी करने के गई विवाहिता को जेठ-देवर ने बुरी तरह पीटा

धारः मध्य प्रदेश के धार जिले में एक महिला के साथ बर्बरतापूर्वक पिटाई का मामला सामने आया है। घटना गंधवानी तहसील के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम कोदी की है। महिला की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विवाहिता महिला पर आरोप है कि वह अपने प्रेमी से दूसरी शादी के लिए घर से फरार हो गई थी। इस बात से नाराज होकर परिवार के लोगों ने ही महिला को बुरी तरह से पीटा।

महिला की पिटाई करने वाले 7 लोग गिरफ्तार

वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियो में गांव के सरपंच नूर सिंह और महिला के परिवार के लोग शामिल हैं। सरपंच को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार किया था जबकि बाकी अन्य आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया गया।

गांव के सरपंच और महिला के परिवार पर पिटाई का आरोप

पुलिस ने बताया कि ग्राम कोदी आंगनवाड़ी केन्द्र के सामने पीटा गया था। पिटाई करने वाले लोगों में महिला का देवर, जेठ और ग्राम सरपंच नूर सिंह शामिल हैं। इसके अलावा गांव के अतर, गुलाब और मड़िया पर मारपीट करने का आरोप लगा है। महिला ने गांव के सरपंच, अपने परिवार के लोगों और अन्य ग्रामीणों के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 307, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है।

यहां देखें वीडियो

महिला सुरक्षा के दावों पर सवालिया निशान

इस घटना के मामले पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। जिस क्षेत्र का यह वीडियो वायरल हो रहा है वह गंधवानी विधानसभा कांग्रेस विधायक नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार की है। वहीं, जिले से हाल ही में सांसद चुनी सावित्री ठाकुर को राज्य मंत्री बनाया गया है। जिन्हें महिला बाल विकास विभाग दिया गया। महिला की पिटाई के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे तमाम दावों पर सवालिया निशान लग गया है। विपक्षी कांग्रेस ने इस मामले में सरकार की आलोचना की है।

 (धार से एकता की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement