Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. पुल पार करने की कोशिश में बाइक सहित बह गया शख्स, फिर जो हुआ आप यकीन नहीं करेंगे; देखें VIDEO

पुल पार करने की कोशिश में बाइक सहित बह गया शख्स, फिर जो हुआ आप यकीन नहीं करेंगे; देखें VIDEO

मंदसौर में एक शख्स पुलिया पर पानी होने के बावजदू पार करने के चक्कर में हादसे की चपेट में आ गया, जिसका वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि शख्स शराब के नशे में था।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 11, 2024 10:09 IST
तेज बहाव पानी में बहा शख्स - India TV Hindi
तेज बहाव पानी में बहा शख्स

मध्य प्रदेश में मानसून सक्रिय है। पिछले कुछ समय से यहां लगातार बारिश हो रही है, जिससे नदियां उफान पर हैं। इस बीच, मंदसौर जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक शख्स पुलिया पर पानी होने के बावजदू पार करने के चक्कर में हादसे की चपेट में आ गया, जिसका वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि शख्स शराब के नशे में था और बाइक से पुलिया पार कर रहा था। 

दरअसल, ये घटना मंदसौर के भावगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बनी-करजू रोड पर बनी पुलिया का है। पुलिया पर अत्यधिक पानी होने के बावजूद एक बाइक सवार मंगलवार दोपहर इसे पार करने की कोशिश की। इस दौरान वह पानी में बह गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार नशे में था। वहां मौजूद लोगों ने उसे पुलिया पर वाहन से निकलने से मना किया था, लेकिन वह नहीं माना।

बाइक सहित नाले में बहा शख्स 

जैसे वह पुलिया पार करने लगा तो पानी का बहाव तेज होने के चलते वह वाहन सहित बह गया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया। जानकारी के अनुसार, कमलेश, पिता- जगदीश, मोंगिया निवासी पुलिया पर बनी रपट के ऊपर तक बह रहे पानी को पार करने की कोशिश की। इसी दौरान बाइक सहित नाले में बह गया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने बचाई जान

स्थानीय लोगों के अनुसार, रपट पर पानी उतरने का इंतजार कर रहे लोगों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और बाइक से रपट पार करने लगा। रपट के बीच में जाकर उसका संतुलन बिगड़ा और वह बाइक सहित पानी के बहाव में बह गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह दौड़कर उसे बचाया। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भावगढ़ टी आई के अनुसार, व्यक्ति शराब के नशे में था। जान बचने के बाद वह फिर से शराब पीने बैठ गया। (इनपुट- अशोक परमार)

ये भी पढ़ें- 

UP के बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी, अब 11 साल की बच्ची को बनाया शिकार, हमला कर हुआ फरार

आज ग्रेटर नोएडा में रहेंगे PM मोदी-CM योगी, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाइजरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement