Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. छोटे भाई ने महिलाओं से की लाठी-डंडे से मारपीट, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- मैं उसके बर्ताव से दुखी हूं

छोटे भाई ने महिलाओं से की लाठी-डंडे से मारपीट, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- मैं उसके बर्ताव से दुखी हूं

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शीलग्राम गर्ग का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। इस घटना से वे बहुत दुखी हैं और कानून कठोर कार्रवाई करे।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: June 02, 2024 10:43 IST
Dhirendra Krishna Shastri  brother clash viral video Dhirendra Shastri said I am saddened by the beh- India TV Hindi
Image Source : PTI छोटे भाई के बर्ताव से दुखी हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने भाई की हरकतों की वचह से चर्चा में बने रहते हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का नाम है शालिग्राम गर्ग जो आए दिन अपनी किसी न किसी हरकत की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। दरअसल, मामला सोशल मीडिया से शुरू हुआ। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। यह वीडियो मारपीट का था। इस वीडियो में शालिग्राम गर्ग को उनके साथियों के साथ एक परिवार के घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस मामले पर अधिकारिक बयान दे डाला।

भाई की मारपीट से दुखी हैं धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के अधिकारिक एक्स हैंडल पर एक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो को रविवार को जारी करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने साफ कह दिया कि शालिग्राम पर जो आरोप लगे हैं, उसकी पूरी तरह से कानूनी जांच होनी चाहिए। कानून इसपर वैधानिक कार्रवाई करे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि एक पिता के कई पुत्र होते हैं। सभी के गुण अलग-अलग होते हैं। हम अपने भाई के इस व्यवहार और बर्ताव से बिल्कुल खुश नहीं हैं। हमारा मन पीड़ा में हैं और क्षुब्ध हैं। कानून के साथ हम हैं। हम भाई के साथ नहीं है। कानून को कठोरता से जांच करना चाहिए।

धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम कानून के साथ हैं

उन्होंने कहा कि हम अपनी जीवन की एक ऐसी यात्रा पर निकले हैं, जिनमें संघर्ष बहुत ज्यादा है। अगर हम इन तरह के कार्यों में लगे रहे तो सनातन एकता का काम कैसे कर पाएंगे। हमारी प्रार्थना है कि हमारी गांवदारी का, परिवार का और हमसे जुड़े लोगों के विषय को हमसे न जोड़ा जाए। अपने कर्मों का फल उन्हें भोगना पड़ेगा। हम तो कानून के साथ हैं। कानून इसपर कठोर कार्रवाई करे। जब तक हमारे शरीर में प्राण रहेगा, हम बालाजी के लिए, सनातन के लिए लगातार काम करते रहेंगे। हमारा साथ प्रशासन के साथ है। प्रशासन इसपर कठोर कार्रवाई करे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement