Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम ने लगाया उल्टा तिरंगा तो बरस पड़ी कांग्रेस, बोली- 'बीजेपी ने कसम खा रखी है अपमान करने की'

डिप्टी सीएम ने लगाया उल्टा तिरंगा तो बरस पड़ी कांग्रेस, बोली- 'बीजेपी ने कसम खा रखी है अपमान करने की'

मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे के बैज को उल्टा लगाया, जिसके बाद उनपर व बीजेपी पर कांग्रेस भी हमलावर हो गई है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Shailendra Tiwari Published on: August 16, 2024 12:01 IST
मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल- India TV Hindi
Image Source : X मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

बीते दिन देश में जगह-जगह स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मनाया जा रहा था, साथ ही मध्य प्रदेश में भी हर जगह कार्यक्रम चल रहे थे। इसी सिलसिले में सागर के पीटीसी ग्राउंड में प्रदेश के डिप्टी सीएम ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहुंचे और तिंरगा फहराया। पर इस दौरान उन्होंने अपने जैकेट में तिरंगे का बैज उल्टा लगा रखा था, जिसे देख अब कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा भाजपा ने कसम खाई है तिरंगे का अपमान करने की। साथ ही पुलिस से तिरंगे की अवमानना का प्रकरण दर्ज करने की भी मांग की है।

राजेंद्र शुक्ल जमकर हो रहे ट्रोल

सागर जिले में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम और जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल एक वायरल वीडियो के चलते जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियो में सागर के पीटीसी ग्राउंड में ध्वजारोहण के मुख्य कार्यक्रम में डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला शामिल थे इस दौरान उनकी जैकेट पर तिरंगे का उल्टा बैज लगा हुआ दिखाई दिया।  जब वह परेड की सलामी ले रहे थे तब भी वह बैज उल्टा ही था अब उनकी यह तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हो रही है।

क्या बोली कांग्रेस

तमाम सोशल मीडिया पर मंत्री जी ट्रोल होने लगे। वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस डिप्टी सीएम पर हमलावर हो गई। कांग्रेस के मीडिया विभाग के सलाहकार केके मिश्रा ने ट्वीट किया लिखा, "कसम जो खा रखी है तिरंगे के अपमान की, इनका राष्ट्रीय ध्वज भगवा है तिरंगे के सम्मान में उनकी कथित राष्ट्रभक्ति पाखंड में तब्दील होती जा रही है क्या इन सभी पर तिरंगे की अब मानना का प्रकरण दर्ज होना चाहिए या नहीं" 

डिप्टी सीएम को कर दिया उल्टा

वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिनव बरोलिया ने उपमुख्यमंत्री की तस्वीर को सोशल मीडिया एक्स पर उल्टा लगाते हुए लिखा तिरंगा तो सीधा ही रहेगा भले ही उपमुख्यमंत्री को उल्टा करना पड़े। हालांकि इसे लेकर डिप्टी सीएम की ओर अभी कोई जवाब नहीं आया है। 

ये भी पढ़ें:

दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन के घर पर हुई चोरी, भोपाल के VVIP इलाके में घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement