Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: बैन के बावजूद महाकाल लोक में बेधड़क घुसा BJP विधायक के बेटे का काफिला, दौड़ते हुए पहुंचे DM-SP; जमकर हड़काया

VIDEO: बैन के बावजूद महाकाल लोक में बेधड़क घुसा BJP विधायक के बेटे का काफिला, दौड़ते हुए पहुंचे DM-SP; जमकर हड़काया

उज्जैन के महाकाल लोक में प्रतिबंध के बावजूद भाजपा विधायक के बेटे का काफिला अंदर तक चला गया। इस दौरान डीएम और एसपी भी वहीं पर मौजूद रहे। काफिला अंदर जाता देख डीएम-एसपी को दौड़ लगानी पड़ी।

Edited By: Amar Deep
Published on: August 09, 2024 23:59 IST
महाकाल लोक में घुसा BJP विधायक के बेटे का काफिला।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाकाल लोक में घुसा BJP विधायक के बेटे का काफिला।

उज्जैन: जिले के महाकाल लोक में एक बार फिर सत्ता की हनक देखने को मिली। दरअसल, यहां देवास से भाजपा विधायक गायत्री राजे के बेटे विक्रम सिंह गाड़ियों के काफिले के साथ उज्जैन में महाकाल लोक में घुस गए। गाड़ियों का काफिला महाकाल लोक में जाता देख कलेक्टर और एसपी भी पीछे-पीछे दौड़ते हुए पहुंचे। कलेक्टर-एसपी ने किसी तरह से गाड़ियों के काफिले को रुकवाया। इस दौरान मौके पर बहस भी होती दिखी। बहस का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इस घटना के बाद वाहनों को जब्त कर थाने पहुंचा दिया।

नागपंचमी पर पहुंचे लाखों श्रद्धालु

दरअसल, शुक्रवार को नागपंचमी पर्व पर लाखों श्रद्धालु महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। ऐसे में कुछ मार्गों को वन वे और कुछ पर गाड़ियों की एंट्री बंद कर दी गई थी। इन सब के बावजूद विधायक के बेटे का काफिला महाकात लोक में जाने को सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है। भाजपा विधायक गायत्री राजे के बेटे विक्रम सिंह दोपहर 3:30 बजे नीलकंठ द्वार से महाकाल लोक में घुस गए। यहां कंट्रोल रूम के पास वीआईपी गाड़ियों को रोका जाता है। यहीं से वीआईपी पैदल या ई-कार्ट से मंदिर तक जाते हैं, लेकिन विक्रम सिंह ने ऐसा नहीं किया। वह गाड़ियों का काफिला कंट्रोल रूम से ले जाते हुए महाकाल लोक तक लेकर गए। इस दौरान उनके काफिले में कई अन्य गाड़ियां भी मौजूद थीं। इस दौरान वहां खड़े सुरक्षाकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई।

डीएम-एसपी भी महाकाल लोक में थे मौजूद

कंट्रोल रूम के पास कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। उनके सामने से गाड़ियों का काफिला महाकाल लोक तक पहुंच गया। इसके बाद एसपी और कलेक्टर दौड़ लगाकर वहां पहुंचे। उन्होंने गाड़ी ड्राइवर पर नाराजगी जताते हुए लताड़ लगा दी। हालांकि, इस दौरान विक्रम सिंह महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच चुके थे। उज्जैन कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि गाड़ियों के काफिले ने अनधिकृत प्रवेश किया है। सभी को जब्त कर थाने पहुंचाया गया है। सभी पर चालानी कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- प्रेम डोडिया)

यह भी पढ़ें- 

तीनों भाइयों संग रत्नजड़ित हिंडोले पर विराजमान हुए 'रामलला', Video देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

बेहद शर्मनाक! धार्मिक होर्डिंग पर देवी के साथ छाप दी मिया खलीफा की तस्वीर, मचा बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement