Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मौत का खेल! मजाक-मजाक में बच्चे ने लगा ली फांसी, पैर फिसला और फिर...

मौत का खेल! मजाक-मजाक में बच्चे ने लगा ली फांसी, पैर फिसला और फिर...

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बच्चों का खेल मौत की वजह बन गया। यहां कुछ बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक बच्चे ने खेल में ही फांसी का फंदा गले में लगा लिया। वहीं पैर फिसलने की वजह से फंदा बच्चे के गले में कस गया और उसकी मौत हो गई।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 21, 2024 13:04 IST
खेल-खेल में बच्चे ने लगा ली फांसी।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE खेल-खेल में बच्चे ने लगा ली फांसी।

मुरैना: जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बीती शाम कुछ बच्चे एक साथ खेतों में खेल रहे थे। इसी दौरान खेल-खेल में ही उन्होंने फांसी के सीन का एक्शन किया। इसी बीच पेड़ के नीचे बनी बाउंड्री से एक बच्चे का पैर फिसल गया। वहीं पैर फिसलते ही रस्सी खिंच गई, जिससे बच्चा तड़पने लगा। थोड़ी देर बाद जब बच्चे के शरीर में कोई हलचल होनी बंद हो गई तो बाकी के बच्चे घबराकर वहां से भाग गए। परिजनों ने बच्चे को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

खेल के दौरान लगाई फांसी

दरअसल, खेल के दौरान फांसी का सीन खेलते समय एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चों ने खेलने के लिए फंदा बनाकर पेड़ से लटकाया था। इस बीच खेल के दौरान एक बच्चे ने फंदे को गले में पहन लिया। खेल-खेल के दौरान ही बच्चा जिस बाउंड्री पर खड़ा था, उससे उसका पैर फिसल गया। वहीं पैर फिसलने से फंदा बच्चे के गले में कस गया। बालक के शरीर में हलचल ना होता देख उसे साथी खिलाड़ी डर कर भाग गए। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और फंदे से उसे नीचे उतारा। 

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

आनन-फानन में बच्चे को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। हालांकि अस्पताल में उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चे की पहचान 11 वर्षीय करन उर्फ कान्हा के रूप में की गई है। अंबाह के सिविल अस्पताल में मृतक बालक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद अंबाह थाना पुलिस मामले की जांच करेगी। इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो इतना भयावह है कि इसे हम दिखा नहीं सकते। (इनपुट- उपेंद्र गौतम)

यह भी पढ़ें- 

घूमने जा रहे हैं तो साथ में जरूर रख लें ये चीज, नहीं तो लगेगा भारी जुर्माना; इस राज्य की सरकार ने जारी किए आदेश

युवती के सिर में मिलीं 85 सुइयां, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हुआ कांड; जानें पुलिस ने क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement