Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. 10 करोड़ की हवेली वाले हाजी शहजाद समेत कई अन्य पर पुलिस ने जारी किया इनाम

10 करोड़ की हवेली वाले हाजी शहजाद समेत कई अन्य पर पुलिस ने जारी किया इनाम

छतरपुर में पुलिस थाने पर हुए हमले में कई पुलिसवाले जख्मी हुए थे। इस मामले में आरोपी हाजी शहजाद की 10 करोड़ की हवेली पर बुलडोजर चला था। अब पुलिस ने आरोपी के ऊपर इनाम घोषित किया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: August 26, 2024 23:49 IST
reward on hazi shehzad ali- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फरार हाजी शहजाद अली पर इनाम घोषित।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में बीते दिनों पुलिस थाने पर भीड़ द्वारा किए गए हमले के मामले में लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल 36 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस ने भीड़ को पथराव के लिए उकसाने वाले हाजी शहजाद अली समेत कई अन्य फरार आरोपियों के ऊपर इनाम की घोषणा की है। बता दें कि पुलिस थाने पर हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे। 

10 हजार रुपये का इनाम घोषित 

छतरपुर में पुलिस पर हुए पत्थर कांड के मामले में फरार आरोपियों पर इनाम घोषित हुआ है। पुलिस की ओर से मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली सहित अन्य फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें बनाई हैं। अभी तक पुलिस इस घटना से जुड़े 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

दो अवैध तलवार मिली

पुलिस स्टेशन पर हुई पत्थरबाजी के मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों के रिमांड के दौरान कांग्रेस नेता नाजिम चौधरी के घर से दो अवैध तलवार मिली है। इसके अलावा मौलाना इरफान चिश्ती के पास से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री मिली है। 

10 करोड़ के घर पर चला था बुलडोजर

छतरपुर में प्रशासन ने हाजी शहजाद अली की दस करोड़ की हवेली पर बुलडोजर चलाया था। हाजी शहजाद अली कांग्रेस का नेता है, छतरपुर कांग्रेस का उपाध्यक्ष है। शहजाद अली की ये हवेली शहर के पॉश इलाके मस्तान साहब कॉलोनी में थी। प्रशासन का दावा है कि हाजी शहजाद की ये हवेली सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाई गई थी। इस हवेली में फिलहाल कोई रहता नहीं था क्योंकि इसका कंस्ट्रक्शन अभी पूरा नहीं हुआ था लेकिन इस घर में शहजाद अली की चार कारें खड़ी थीं जो बुलडोजर की कार्रवाई में चकनाचूर हो गईं। शाम तक चली कार्रवाई में शहजाद अली की कोठी को पूरी तरह नेस्तनाबूद कर दिया गया। (रिपोर्ट: प्रेम)

ये भी पढ़ें- कोलकाता रेप-मर्डर केस पर शिवराज सिंह का बयान- 'जो बालिकाओं से छेड़छाड़ करेगा, उसे फांसी होगी'

शिक्षक या भक्षक: परीक्षा फॉर्म भरवाने के बहाने खंडहरनुमा स्कूल में ले गया टीचर, छात्रा के साथ किया गंदा काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement