Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP: छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने टैक्सी में मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत, सभी जा रहे थे बागेश्वर धाम

MP: छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने टैक्सी में मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत, सभी जा रहे थे बागेश्वर धाम

छतरपुर हादसे में 5 की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक टैक्सी से बागेश्वर धाम जा रहे थे। टैक्सी में अपनी क्षमता से 4 गुना अधिक लोग सवार थे। घायलों को इलाज क लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 20, 2024 8:29 IST
छतरपुर में भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छतरपुर में भीषण सड़क हादसा

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। कदारी के पास NH-39 हाइवे पर ट्रक ने टैक्सी में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 की मौके पर मौत हो गई। 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में बूढ़े और बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की संख्या और बढ़ने की संभावना है।

रेलवे स्टेशन से बागेश्वर जा रही थी टैक्सी

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई टैक्सी छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम जा रही थी। टैक्सी का नंबर UP-95 AT 2421 है। ट्रक का नंबर PB-13 BB 6479 है। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक से जुड़ी हुई और डिटेल खंगालने में जुटी हुई है।

टैक्सी में अपनी क्षमता से 4 गुना अधिक थी सवारी

घटना स्थल से ये भी जानकारी सामने आई है कि हादसे का शिकार हुई टैक्सी में अपनी क्षमता से 4 गुना अधिक सवारी भरी हुई थी। ये हादसा छतरपुर जिले में कदारी के पास एनएच 39 पर सुबह 5 बजे के आसपास हुआ है।

ट्रक की टक्कर से टैक्सी के उड़े परखच्चे

मौके पर पहुंचे लोगों ने 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल छतरपुर भेजा है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लिया है। मृतकों की पहचान की जा रही है। वहां से गुजर रहे लोगों ने बताया कि हादसा काफी विभत्स था। ट्रक की टक्कर से टैक्सी के परखच्चे उड़ गए। 

नीमच हादसे में हुई थी 3 की मौत

बता दें कि पिछले दिनों ही मध्य प्रदेश के नीमच जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। शनिवार को तीन वाहनों के बीच आपसे में टक्कर हुई थी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह हादसा नीमच-चित्तौड़गढ़ मार्ग पर हुआ था।

प्रेम गुप्ता की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement