Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. 'ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति से भी नहीं डरता', शिकायत करने गए ग्रामीणों से टशन में बोले थाना प्रभारी; देखें VIDEO

'ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति से भी नहीं डरता', शिकायत करने गए ग्रामीणों से टशन में बोले थाना प्रभारी; देखें VIDEO

मध्य प्रदेश पुलिस के कारनामे किसी से छिपे नहीं है, आए दिन कोई न कोई वाकया पुलिस को लेकर सामने आ ही जाता है। ऐसे ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक थाना प्रभारी अपनी वर्दी की धौंस ग्रामीणों पर दिखा रहे हैं।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: July 08, 2024 20:53 IST
MP- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB ग्रामीणों को बाहर भगाते हुए थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह

राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाना प्रभारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ग्रामीणों से ये कहते नजर आ रहे हैं कि ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता। वीडियो 5 जुलाई का बताया जा रहा है। जब खजूरी गोकुल गांव के ग्रामीण नातरा झगड़ा प्रथा के चलते उनके खेतों में नुकसान करने की शिकायत दर्ज करने छापीहेड़ा थाना पहुंचे थे।

ये था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, छापीहेड़ा थाना क्षेत्र के खजुरी गोकुल निवासी विकास ने एक विवाहिता से बिना सामाजिक तलाक के ही शादी कर ली। जिले में नातरा झगड़ा प्रथा के चलते महिला के पहले पति के परिजनों ने वर्तमान पति के परिजनों से झगड़े की राशि मांगी, नहीं देने पर 10 ग्रामीणों के खेतों पर पाइप मोटर सहित कई कृषि उपकरणों का नुकसान कर दिया। इसकी शिकायत लेकर आए ग्रामीणों ने बीते 5 जुलाई को एक ज्ञापन थाना प्रभारी के नाम सौंपा।

साथ ही बिना सामाजिक तलाक के ही शादी करने वाले विकास से हर्जाना लेने के लिए शिकायत करने छापीहेड़ा थाने आए थे और मामला दर्ज कराने की मांग कर रहे थे। इसी दौरान थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह गुस्सा हो गए और फरियादियों को थाने से बाहर निकाल दिया। इसी दौरान किसी युवक ने वीडियो बना लिया, जिसमें थाना प्रभारी कह रहे हैं कि ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता।

मामला पहले ही दर्ज कर लिया गया था

इस मामले में थाना प्रभारी राजेंद्र कहा कि नातरा झगड़े के मामले में पहले एक मामला दर्ज हो चुका है। उसी मामले में अन्य ग्रामीण भी मामला दर्ज करवाने आए हमने उनसे कहा कि उसी में तुम्हारे नाम जोड़ देंगे। वहीं, मामले में ग्रामीण मान नहीं रहे थे।

(इनपुट- गोविंग सोनी)

ये भी पढ़ें:

मंत्री जी से हो गई मिस्टेक, राज्यपाल को दोबारा दिलानी पड़ी शपथ, जानिए क्या गलती कर बैठे थे बीजेपी नेता

मध्य प्रदेश: मोहन यादव कैबिनेट का हुआ विस्तार, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए रामनिवास रावत ने ली मंत्री पद की शपथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement