Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बागेश्वर बाबा का भाई होकर ऐसा घिनौना काम! महिलाओं से मारपीट कर किया लहूलुहान, गुंडई का वीडियो वायरल

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम का नाम एक बार फिर विवादों में है। इस पर शालिग्राम पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगा है। मारपीट की घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: June 01, 2024 7:57 IST
धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मारपीट का आरोप।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मारपीट का आरोप।

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शालिग्राम पर एक बार फिर मारपीट के आरोप लगे हैं। वहीं मारपीट के आरोप लगने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पंडित बागेश्वर धाम के ही सेवादार जीतू तिवारी ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ बमीठा थाने में नामजद मामला दर्ज किया गया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर सेवादार जीतू तिवारी के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

मारपीट का वीडियो वायरल

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग हाथों में डंडा लेकर धमकी देते नजर आ रहे हैं। गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित सेवादार ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि वह पहले उनके साथ ही रहता था। शालिग्राम कई गलत कामों में संलिप्त थे, जिस वजह से उसने उनका साथ छोड़ दिया। इसी बात को लेकर उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई।

घर में घुसकर की मारपीट

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में शालिग्राम द्वारा अपने सेवादार जीतू तिवारी के घर में घुसकर अपने साथियों के साथ लाठी-डंडों से घर की महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इसमें घर की एक नाबालिग बच्ची का हाथ टूट गया है, जबकि महिलाओं के सिर पर गंभीर चोट आई है। घर के बुजुर्गों के साथ भी मारपीट की गई है। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ पहले भी कई बार गंभीर आरोप लग चुके हैं। इसके अलावा शालिग्राम पर कई मामले दर्ज हैं।  (इनपुट- प्रेम गुप्ता)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: आखिरी चरण के मतदान से पहले भड़की हिंसा, दो गुटों में बमबाजी; 10 लोग घायल

"पश्चिम बंगाल में वोटरों को धमकाया जा रहा, छीने गए उनके वोटर कार्ड", शुभेंदु अधिकारी और अमित मालवीय का बड़ा दावा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement