Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. "इधर हट, मेरे पीछे किसने खड़ा होने दिया", सीहोर में SDM ने बुजुर्ग से की बदसलूकी, Video वायरल होने के बाद फंसे अफसर

"इधर हट, मेरे पीछे किसने खड़ा होने दिया", सीहोर में SDM ने बुजुर्ग से की बदसलूकी, Video वायरल होने के बाद फंसे अफसर

मध्य प्रदेश के सीहोर में एसडीएम ने एक बुजुर्ग से बदसलूकी की। जो उनके पीछे खड़ा था। बुजुर्ग को अपने पीछे खड़ा देख SDM साहब भड़क गए और बहुत ही बदतमीजी से बात करते हुए बोले कि, "इधर हट, मेरे पीछे खड़े होने का अधिकार तुझे किसने दिया।" घटना का वीडियो वायरल होते ही बुधनी SDM बहुत बुरा फंस गए हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Pankaj Yadav Updated on: September 21, 2024 14:42 IST
बुजुर्ग को फटकार लगाते SDM- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बुजुर्ग को फटकार लगाते SDM

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बुधनी एसडीएम को ज्ञापन देने पहुंची क्षेत्र की जनता के साथ SDM साहब ने बदतमीजी कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ज्ञापन देने आए लोगों के साथ एक बुजुर्ग के साथ SDM बुधनी, बदसलूकी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में युवती से छेड़छाड़ के एक मामले में क्षेत्र के लोग एसडीएम राधेश्याम बघेल के पास आवेदन देने पहुंचे थे। इस दौरान बुधनी एसडीएम से बातचीत के दौरान उनके पीछे खड़े बुजुर्ग जुगल किशोर सिसोदिया पर एसडीएम साहब बिना मतलब के नाराज हो गए और उनके साथ बदतमीजी करने लगे। 

SDM की बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ज्ञापन देने आई जनता, जब एसडीएम से बात कर रही थी। तभी एसडीएम नाराजगी भरे स्वर में यह कहते हुए दिखाई दे रहे कि, "आप बहस मत कीजिए" फिर अपने पीछे खड़े बुजुर्ग पर चिल्लाते हुए बोलते हैं कि, "इधर हट, तुझे मेरे पीछे किसने खड़ा होने दिया।" इस पर वहां पहुंची जनता ने एसडीएम साहब को भी तमीज से पेश आने को कहा। जिस पर एसडीएम साहब यह कहते नजर आए कि, "मेरे पीछे खड़े होने का इन्हें कोई अधिकार नहीं", इसके बाद एसडीएम गुस्से में यह भी कहते हुए दिखाई दिए कि, "बातचीत करने आए हो या गुंडागिरी करनेआये हो?" इस पर लोगों ने कहा कि ये वरिष्ठ हैं तो एसडीएम ने कहा कि ये आपके वरिष्ठ होंगे मेरे नहीं हैं। बुधनी एसडीएम के इस अभद्र व्यवहार को देखते हुए जनता बेहद आक्रोशित है और उन्हें उनके पद से हटाने की मांग भी कर रही है। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कही कार्रवाई करने की बात

इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ लिया और जब मामला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के सामने आया तो उन्होंने कहा कि आप समाज के किसी भी व्यक्ति के साथ अभद्रता और बदतमीजी नहीं कर सकते। इस मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बहुत संवेदनशील हैं और वे इस बात को बेहद ही गंभीरता से लेते हैं। मामले की जांच की जाएगी और आवश्यक कार्रवाई होगी।

अधिकारी का व्यवहार उचित नहीं, कार्रवाई होगी - रामेश्वर शर्मा, भाजपा विधायाक 

वहीं, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस घटना पर कहा कि भारत का आम नागरिक अपनी फरियाद लेकर अधिकारी के पास जा सकता है। उसके फरियाद को सुनना अफसरों की ड्यूटी है। वह अधिकारी किसी का अपमान नहीं कर सकता, ना ही किसी को डांट-फटकार सकता है। अगर ऐसा किसी अधिकारी ने किया है तो उसका व्यवहार उचित नहीं है। सरकार इसको संज्ञान में लेकर जो हो सकेगा उस पर  कार्रवाई करेगी।

कांग्रेस ने मामले में शिवराज सिंह चौहान को लपेटा

इधर, बुधनी में SDM की अभद्रता पर कांग्रेस की तरफ से भी बयान आया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि नौकरशाह के दुष्परिणाम सामने आने लगे हैं। मुकेश नायक ने यह भी कहा कि "जब सैंया कोतवाल तो फिर डर काहे का।" शिवराज सिंह चौहान खुद ऐसे अधिकारियों को अपने क्षेत्र में लेकर गए हैं तो फिर आम आदमी की क्या बिसात की वह उनके सामने कुछ कह सके।

ये भी पढ़ें:

पाक रक्षा मंत्री के आर्टिकल 370 पर बिगड़े बोल तो भड़के दिग्विजय सिंह

भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, परिवार के विवादों से परेशान युवक ने किया था कॉल, गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement