Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. BJP गरीबों की जान बचाने और कांग्रेसी घूमने के लिए करते हैं हेलीकॉप्टर का उपयोग: मोहन यादव

BJP गरीबों की जान बचाने और कांग्रेसी घूमने के लिए करते हैं हेलीकॉप्टर का उपयोग: मोहन यादव

सीएम मोहन यादन ने कांग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस के नेता हेलीकॉप्टर का उपयोग घूमने के लिए करते हैं और भाजपा गरीबों की जान बचाने के लिए।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 08, 2024 22:41 IST
mohan yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार कमलेश शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस के नेता हेलीकॉप्टर का उपयोग घूमने के लिए करते हैं और भाजपा गरीबों की जान बचाने के लिए।  

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को बटकाखापा और अमरवाड़ा में जनसभाओं में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अमरवाड़ा के हर खेत को पानी और हर हाथ को काम देने का कार्य भाजपा सरकार करेगी। कांग्रेस के नेता घूमने के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार गरीबों की जिंदगी बचाने के लिए 'पीएम श्री हेल्थ एंबुलेंस सेवा' चला रही है। कांग्रेस ने आदिवासी महापुरुषों, क्रांतिवीरों को कभी सम्मान नहीं दिया, भाजपा सरकार भगवान बिरसा मुंडा की स्मृति में आदिवासी गौरव दिवस मना रही है।

'अमरवाड़ा में बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता'

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आप सभी लोगों की उपस्थिति और चेहरे की चमक बता रही है कि यहां भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की पूरी जनता भाजपा के साथ है, यहां हमारी पार्टी को कोई नहीं हरा सकता है। अमरवाड़ा क्षेत्र में पीने के पानी के साथ सबसे बड़ी समस्या सिंचाई के लिए पानी की है। इस क्षेत्र में नदियों को जोड़कर, बड़े बांध बनाकर हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया जाएगा। इस क्षेत्र में पीजी कॉलेज भी खोला जाएगा। आदिवासी क्षेत्र के बच्चों को प्रदेश और केंद्र सरकार की नौकरी के लिए निःशुल्क कोचिंग दी जाएगी। इस क्षेत्र के लोगों को रोजगार के साधन भी भाजपा सरकार उपलब्ध करा रही है।

कांग्रेस नेता संजय यादव ने ज्वाइन की बीजेपी

उन्होंने कहा कि खेती के साथ पशुपालन को बढ़ावा दिया जा रहा है। आप सभी का एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा। 10 जुलाई को आप सभी अपने-अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट रूपी आशीर्वाद प्रदान करें, भाजपा सरकार इस क्षेत्र के विकास में चार चांद लगाएगी। आपका एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा।

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष अमरवाड़ा यादव महासभा के अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता संजय यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। (IANS इनपुट्स के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement