Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारी के पैरों पर गिर पड़े बीजेपी विधायक, बोले-मुझे मरवा दीजिए, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारी के पैरों पर गिर पड़े बीजेपी विधायक, बोले-मुझे मरवा दीजिए, वीडियो वायरल

मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल द्वारा दंडवत होने का वीडियो देख आप भी हैरान हो जाएंगे कि एक चुने हुए जनप्रतिनिधि आखिर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के सामने दंडवत होकर रहम की भीख क्यों मांग रहे हैं।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: October 10, 2024 9:01 IST
बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल

मऊगंजः मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले के बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दो पुलिस अधिकारियों के पैरों पर गिर पड़े। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदीप पटेल एसपी और एडिशनल एसपी के सामने दंडवत हो गए और कहा कि साहब मुझे गुंडो से मरवा दीजिए। 

हाथ जोड़कर पुलिस अधिकारी के दफ्तर में घुसे विधायक

विधायक जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता प्रदीप पटेल पुलिस अधिकारी के कार्यालय में हाथ जोड़कर घुसते हैं। उधर से आवाज आती है कि क्या समस्या है। इस पर विधायक कहते हैं कि मुझे गुंडों से मरवा दीजिए। यही कहकर प्रदीप पटेल पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हो गए। इस पर अधिकारी बोलते हैं कि ऐसा मत कहिए सर। ऐसा मत करिए।  इस पर वह कहते हैं कि चारों तरफ हाहाकार मचा है। गुंडों ने कहा है कि एडिशनल एसपी और आईजी ने बोला है।

बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल

Image Source : INDIA TV
बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल

बीजेपी विधायक ने लगाया ये आरोप

बीजेपी विधायक का आरोप है कि पुलिस लगातार अपराध को बढ़ावा दे रही है जिसके कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और लगातार जिले में नशे का अवैध कारोबार तेजी के साथ फल फूल रहा है।  फोन पर हुई बातचीत के दौरान वायरल विडियो को लेकर मऊगंज बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल का कहना है कि हर रोज नशे के कारण चोरी लूट जैसी घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। मगर पुलिस मौन है।

वीडियो यहां देखें  

पहले भी चर्चा में आ चुके है विधायक

बता दें कि मऊगंज विधायक इससे पहले भी हैरतअंगेज कारनामे करते हुए मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं। वह अपनी ही सरकार की व्यवस्था के खिलाफ धरने पर बैठ जाते हैं। कहा तो यह भी जाता है कि वह अपनी गाड़ी में गद्दा और कंबल लेकर चलते हैं। वह अचानक किसी भी प्रशासनिक दफ्तर पर जाकर धरने पर बैठ जाते हैं।

बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल

Image Source : INDIA TV
बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल

एसपी मऊगंज ने कही ये बात

मामले पर मऊगंज एसपी रसना ठाकुर का कहना है कि वायरल वीडियो जानकारी में आया है। विधायक प्रदीप पटेल की तरफ से दिया गया एक पत्र भी सामने आया है जिसमें उन्होंने नशे के कारोबार करने वालो के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट- अशोक मिश्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement