Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

VIDEO: मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर 13 बारातियों की मौत, 22 घायल

मध्य प्रदेश में बड़े सड़क हादसे की खबर है। बारातियों से भरी ट्रैक्टर के ट्रॉली में टकराने से अबतक 13 से अधिक लोगों की मौत हो गई वहीं 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: June 03, 2024 1:47 IST
big accident in madhya pradesh- India TV Hindi
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पिपलोदी जोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 13 से अधिक बारातियों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से राजगढ़ के पीपलोदी के समय कुलामपुरा गांव में बारात आ रही थी। इसी दौरान पीपलोदी जोड़ के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली में सवार करीब 25 लोग सवार थे। जिनमें से 13 से अधिक लोगों की मौत हो गई। जिसकी पुष्टि राजगढ़ एसडीएम गुलाब सिंह बघेल के द्वारा की गई है।

देखें वीडियो

वहीं घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें उपचार के लिए राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने के बाद राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी आदित्य मिश्रा सहित कालीपीठ व राजगढ़ कोतवाली थाना और राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। दुर्घटना की वजह अंधेरा बताया जा रहा है। अंधेरे की वजह से ही ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी


मध्य प्रदेश शासन के मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विभाग राज्य मंत्री नारायण सिंह पंवार भी घटना की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल पहुंचे और वहां घायलों से मिलकर घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही कलेक्टर एसपी को भी घायलों के उपचार को लेकर निर्देश दिए। मोर्चरी रूम में रखवाए गए सभी मृतकों के शव। राजगढ़ एसडीएम गुलाब सिंह बघेल ने बताया कि सभी लोग बाराती थे और शादी में सम्मिलित होने जा रहे थे। मृतकों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है। अस्पताल में हादसे के बाद चीख पुकार मची है। 

(मध्य प्रदेश से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement