Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. भोपाल की ज्वेलरी शॉप में हुई लूट का मास्टरमाइंड निकला 'अग्निवीर', सनसनीखेज खुलासा- देखें VIDEO

भोपाल की ज्वेलरी शॉप में हुई लूट का मास्टरमाइंड निकला 'अग्निवीर', सनसनीखेज खुलासा- देखें VIDEO

भोपाल की एसएस ज्वेलर्स शॉप में हुई लूट मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। 50 लाख से ज्यादा लूट के मामले का मुख्य आरोपी अग्निवीर का जवान है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Malaika Imam Updated on: August 19, 2024 19:07 IST
एसएस ज्वेलर्स शॉप में हुई थी लूट- India TV Hindi
एसएस ज्वेलर्स शॉप में हुई थी लूट

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बाग सेवनिया इलाके की एक ज्वेलरी शॉप में हुई लूट के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, 50 लाख से ज्यादा लूट के मामले का मुख्य आरोपी अग्निवीर का जवान है। दरअसल, सनसनीखेज लूट की वारदात इलाके के कृष्णा आर्केड कॉलोनी में मौजूद एसएस ज्वेलर्स शॉप में हुई थी। घटना 13 अगस्त की रात 10:00 बजे की।

7 मिनट में लूट को दिया अंजाम

ज्वेलर्स शॉप में दो बदमाश हेलमेट पहनकर घुसे और दुकानदार को कट्टा दिखाकर डराया। महज 7 मिनट में चांदी की राखियां, जेवर और कैश लूटकर भाग निकले थे। हालांकि, इस दौरान हेलमेट पहने दोनों आरोपियों की तस्वीर  दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। भोपाल पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए 9 टीमें बनाई थी और इलाके के आस-पास 20 किलोमीटर के रास्ते में लगे 400 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे को खंगालने बाद जो फुटेज मिले उनके आधार पर आरोपियों की पहचान भी की।

कर्ज चुकाने के लिए बना लुटेरा

घटना का मास्टरमाइंड मोहित सिंह बघेल है, जो भारतीय सेना में अग्निवीर जवान बताया गया और पठानकोट में पोस्टेड है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसने अपने महंगे शौक पूरे करने और घर का कर्ज चुकाने के लिए इस लूट को अंजाम दिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बारीकी से जांच करने के बाद 24 घंटे के अंदर ही आरोपियों की पहचान कर ली गई थी। तकरीबन 6 लोग चिन्हित हुए थे। सभी की गिरफ्तारी कर ली गई है। मुख्य तौर पर दो आरोपी हैं, जिनके हाथ में पिस्तौल थी और जिन्होंने ज्वेलरी शॉप में लूट को अंजाम दिया था। इनमें से मुख्य आरोपी मोहित है, जिसने घटना को अंजाम दिया, वह पठानकोट में अग्निवीर पोस्टेड है। 15 दिन की छुट्टी में आया हुआ था। दूसरा उसका साथी आकाश है।

ये भी पढ़ें- 

कोलकाता जैसा एक और कांड! मदद के लिए चीखती रही नर्स, बंधक बना डॉक्टर ने की हैवानियत

चंपई सोरेन को लेकर झारखंड बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- वो बड़े और मंझे हुए नेता हैं, अगर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement