Saturday, June 29, 2024
Advertisement

MP पुलिस की शर्मनाक हरकत! जांच के नाम पर ऑटो ड्राइवर को उल्टा लटका कर मारा, गिलास में भरकर पिलाई पेशाब

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक बार फिर पुलिस की शर्मानाक हरकत सामने आई है। यहां पुलिसकर्मियों पर एक ऑटो ड्राइवर ने उल्टा लटका कर पीटने और फिर पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है। वहीं एसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 28, 2024 19:08 IST
एसपी ने मामले पर दी जानकारी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एसपी ने मामले पर दी जानकारी।

ग्वालियर: शहर में एक बार फिर पुलिस की वर्दी को दागदार करने का मामला सामने आया है। यहां पुलिस पर चोरी के शक में एक ऑटो चालक पकड़ कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप है। इतना ही नहीं पीड़ित ऑटो चालक का आरोप है कि पड़ाव थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच के टीआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे जमकर पीटा और गिलास में भरकर पेशाब भी पिलाई। पुलिस की बेरहम पिटाई से ऑटो चालक की उंगलियां फ्रैक्चर हो गईं, जिसके चलते वह अपनी बहन के घर बिस्तर पर पड़ा हुआ है। वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी को आदेश दिए हैं।

14 लाख रुपये का सोना चोरी करने का आरोप

दरअसल, ग्वालियर शहर में 18 जून को भिंड के सराफा कारोबारी अमन बंसल की कार से 14 लाख रुपए की कीमत का सोना चोरी हो गया था। स्टेशन बजरिया के पास उनकी कार पंचर हुई और उसी दौरान कार से 14 लाख रुपए कीमत का 240 ग्राम सोने के जेवरात चोरी हो गए। कारोबारी अमन ने इस मामले की पड़ाव थाने में शिकायत दर्ज कराई। पड़ाव पुलिस ने मामले की जांच के दौरान घटनास्थल के आस-पास का सीसीटीवी फुटेज चेक किया। सीसीटीवी फुटेज में कार के पास कुछ ऑटो संदिग्ध अवस्था में नजर आए। पुलिस ने नंबरों के आधार पर ऑटो को ट्रेस किया और ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया।

टीआई ने गिलास में भरकर पिलाई पेशाब

वहीं ऑटो चालक का आरोप है कि उसे 22 जून की शाम पड़ाव थाने में बुलाया गया, जहां थाने में बंद कर उसे पीटा गया। बाद में उसे छोड़ दिया गया। वहीं 23 तारीख को फिर से क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने उसे फिर बुलाया और वहां भी उसे पीटा गया। पीड़ित का आरोप है कि इस दौरान उसे गिलास में भरकर पेशाब भी पिलाई गई। पीड़ित ने बताया कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है और कुछ साल पहले पत्नी की भी मौत हो गई। वह अपने 5 साल के बेटे की परवरिश कर रहा है, लेकिन पुलिस की पिटाई से उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। अब 5 साल के बेटे की परवरिश पर संकट खड़ा हो गया है। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी ने जांच की कही बात

वहीं पुलिस कर्मियों पर पिटाई और पेशाब पिलाने जैसे गंभीर आरोप लगने के चलते मामला बिगड़ गया। पूरे मामले पर जब एसपी धर्मवीर सिंह से बात की गई तो उनका कहना है कि चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पकड़ा गया था। पूछताछ के दौरान कई तथ्य सामने आए थे। ऑटो चालक द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों के मामले में एडिशनल एसपी को जांच सौपी गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- भूपेंद्र भदौरिया)

यह भी पढ़ें- 

शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या, खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा थाना

बाइक का इंडिकेटर टूटने पर हुआ विवाद, शख्स ने सोते समय भाई पर कुल्हाड़ी से किया हमला; हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement