Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. कोर्ट में जैसे ही जज ने सुनाई 10 साल की सजा, दोषी महिला जहर खाकर वहीं गिर पड़ी, मचा हड़कंप

कोर्ट में जैसे ही जज ने सुनाई 10 साल की सजा, दोषी महिला जहर खाकर वहीं गिर पड़ी, मचा हड़कंप

हालांकि महिला को आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस बीच सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि महिला कोर्ट की सुनवाई के दौरान जहरीला पदार्थ कैसे लेकर पहुंच गई।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 01, 2024 9:39 IST
Anuppur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जहर खाने वाली महिला

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोर्ट के अंदर एक महिला ने उस वक्त जहर खा लिया, जब उसे जज ने 10 साल की सजा सुनाई। महिला की उम्र 54 साल है और उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

क्या है पूरा मामला?

इंसान जब किसी भी अपराध को करता है तो वो ये नहीं सोचता कि इसका अंजाम क्या होगा। आवेश में वो अपराध तो कर बैठता है और फिर जब कानूनी दांव पेंच में उलझता है तो फिर उसके पास पछताने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचता। 

कुछ ऐसा ही माजरा कोतमा न्यायालय में शनिवार को देखने को मिला। हत्या के प्रयास के लिए उकसाने के मामले में न्यायालय ने 54 वर्षीय कल्पना पाटकर पति कमला पाटकर, वार्ड नंबर 14, सजा सुनाई। सजा सुनते ही महिला जहरीले पदार्थ का सेवन कर न्यायालय में ही गिर पड़ी। 

पुलिस तत्काल ही महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा लेकर पहुंची, जहां पर महिला का इलाज जारी है। डॉक्टर ने बताया कि महिला अब खतरे से बाहर है। लेकिन सवाल ये भी है कि जब महिला को कोर्ट रूम में ले जाया गया तो क्या उसकी जांच नही की गई?  कैसे महिला तक वो कीटनाशक पहुंचा, जिसका उसने सेवन किया? (इनपुट: अनूपपुर से विशाल खंडेलवाल की रिपोर्ट) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement