Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: मुस्लिम युवक से शादी करने वाली अंकिता आई सामने, हिंदू संगठनों को दे डाली चेतावनी

VIDEO: मुस्लिम युवक से शादी करने वाली अंकिता आई सामने, हिंदू संगठनों को दे डाली चेतावनी

अंकिता राठौर ने बयान जारी कर कहा कि वह अपनी मर्जी से शादी की है। उसके भी कुछ अधिकार हैं जिसे कोई छीन नहीं सकता। अंकिता ने हिंदू संगठनों को भी चेतावनी दी है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: October 22, 2024 10:32 IST
अंकिता राठौर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अंकिता राठौर

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर की अंकिता राठौर और हसनैन अंसारी से शादी से जुड़े विवाद में नया अपडेट सामने आया है। मुस्लिम युवक से शादी करने वाली अंकिता ने सामने आकर इस संबंध में बयान दिया है। पांच अक्टूबर से घर से गायब अंकिता राठौर ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा है। अंकिता ने कहा कि मैं अपने अधिकारों का इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र हूं। 

अंकिता ने दी चेतावनी

अंकिता राठौर ने परिजनों और हिंदूवादी संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ या मैंने कुछ कर लिया तो परिजन और विरोध करने वाले लोग जिम्मेदार होंगे। मुझे और मेरे साथी को जबरन परेशान कर दबाव बनाया जा रहा है। अंकिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर उसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहा हैं और उसके बारे में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं जोकि उसे बहुत ही खराब लग रही हैं। 

मेरे अधिकार कोई छीन नहीं सकताः अंकिता

5 अक्टूबर से घर से गायब अंकिता राठौर ने कहा कि उसके भी कुछ अधिकार हैं। वह खुद से किसी के साथ शादी करने को लेकर स्वतंत्र है। उसके अधिकार को कोई छीन नहीं सकता। अंकिता ने कहा कि मेरे साथ जो लड़का है उसके भी वीडियो वायरल किये जा रहे हैं। अगर मुझ पर प्रेशर बनाया गया तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। 

हिंदू संगठन कर रहे हैं विरोध

इससे पहले तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादन से अपील की थी कि वह इस शादी को रोकें वरना लड़की की फ्रिज में कटी हुई लाश मिलेगी। वहीं, हिंदू सेवा परिषद के प्रमुख अतुल जेसवानी ने कहा टी राजा ने मुझे वीडियो संदेश रविवार को भेजा था। मैंने जबलपुर कलेक्टर पुष्पेंद्र अहाके से मुलाकात की और उनसे उनके विशेष विवाह अधिनियम आवेदन को रद्द करने के लिए कहा है। हमने उन्हें लव जिहाद के खिलाफ एक ज्ञापन दिया है। हसनैन अंसारी जबलपुर के सिहोरा का रहने वाला है, जबकि अंकिता राठौड़ इंदौर की रहने वाली है।

इस बीच कलेक्टर ने संवाददाताओं से कहा कि हिंदू सेवा परिषद का ज्ञापन एक दूरसंचार कंपनी के दोनों कर्मचारियों हसनैन अंसारी और अंकिता राठौड़ के खिलाफ है। जो शादी करना चाहते हैं। अहाके ने कहा कि उनके आवेदन को रद्द करने की संगठन की मांग की जांच की जाएगी। 

रिपोर्ट- देबजीत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement