Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फीचर
  4. करवाचौथ पर डिनर के लिए दिल्ली-नोएडा की बेस्ट जगह, मिलता है बेहद टेस्टी खाना

करवाचौथ पर डिनर के लिए दिल्ली-नोएडा की बेस्ट जगह, मिलता है बेहद टेस्टी खाना

क्या आप भी करवाचौथ के दिन अपनी पत्नी को खाना बनाने के काम से ब्रेक देना चाहते हैं? अगर हां, तो आप दिल्ली-नोएडा की इन जगहों पर अपनी वाइफ के साथ डिनर करने के लिए जा सकते हैं।

Written By: Vanshika Saxena
Updated on: October 17, 2024 20:00 IST
Best dinner places for couples- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Best dinner places for couples

करवाचौथ के दिन पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। ऐसे में पति को भी इस दिन अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ जरूर करना चाहिए। अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ के दिन को खास बनाने के लिए आप उन्हें व्रत के बाद डिनर पर लेकर जा सकते हैं। आज हम आपको दिल्ली-नोएडा की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कपल्स की डिनर डेट के लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती हैं।

दिल्ली हाट

दिल्ली हाट शॉपिंग के लिए काफी ज्यादा फेमस है। लेकिन यहां पर सिर्फ शॉपिंग की जा सकती है, इस तरह की गलतफहमी को दूर कर लीजिए। दिल्ली हाट में जाकर आप अपनी वाइफ के साथ बेहतरीन डिनर डेट को एंजॉय कर सकते हैं। इतना ही नहीं डिनर के बाद आप अपनी वाइफ को शॉपिंग भी करा सकते हैं।

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया

अगर आप नोएडा में कोई जगह ढूंढ रहे हैं, तो आप अपनी वाइफ के साथ डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में जा सकते हैं। यहां पर खाने की एक से बढ़कर एक वैराएटी मिलेगी जिसे आप अपनी वाइफ के साथ एंजॉय कर सकते हैं। करवाचौथ के दिन आप डीएलएफ मॉल में काफी कुछ एक्सप्लोर कर सकते हैं फिर चाहे वो कपड़े-ज्वूलरी हों या फिर ब्यूटी प्रोडक्ट्स या फिर मूवीज।

कनॉट प्लेस

दिल्ली में स्थित कनॉट प्लेस कपल्स के लिए एक अच्छी जगह साबित हो सकती है। अगर आप चाहें तो अपनी वाइफ के साथ डिनर करने के लिए सीपी जाने का प्लान भी बना सकते हैं। यहां पर आपको राजमा-चावल और चाप जैसी देसी खाने की चीजों से लेकर हाई-फाई रेस्टोरेंट्स के फैंसी फूड आइटम्स तक, अच्छी खासी वैराएटी देखने को मिलेगी।

आपकी वाइफ आपके लिए कितना कुछ करती हैं, इसलिए इस करवाचौथ के दिन आपको अपनी वाइफ को खुश करने का मौका नहीं छोड़ना चाहिए। इन जगहों पर जाकर आप अपनी वाइफ के साथ डिनर डेट एंजॉय कर सकते हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement