Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फीचर
  4. कर रहे हैं लड़की को डेट? चैटिंग करते समय रखें इन बातों का ध्यान वरना शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है आपका रिश्ता

कर रहे हैं लड़की को डेट? चैटिंग करते समय रखें इन बातों का ध्यान वरना शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है आपका रिश्ता

अगर आप भी किसी लड़की से चैट कर उसका दिल जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए। इस तरह की टिप्स को फॉलो कर आप अपने रिलेशनशिप को मजबूत बना सकते हैं।

Written By: Vanshika Saxena
Published on: July 14, 2024 23:51 IST
Best Relationship Tips- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Best Relationship Tips

क्या आप भी अपने लिए एक पार्टनर की तलाश कर रहे हैं? अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे डेट कर रहे हैं तो आपको उससे बातचीत करते समय कुछ टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए। अगर आप भी उस लड़की के साथ चैट के जरिए बातचीत करते हैं तो आपके लिए इस तरह की टिप्स काफी ज्यादा मददगार साबित हो सकती हैं। आइए ऐसी ही कुछ टिप्स के बारे में जानते हैं।

खुलकर होनी चाहिए बातचीत

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो आपको उससे खुलकर बात करनी चाहिए। आपको चैट पर बात करते समय सिर्फ हां या फिर ना में जवाब नहीं देना चाहिए। किसी भी विषय पर खुलकर बात करने से आप दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान पाएंगे। अगर आप उस लड़की से चैट पर बातचीत करने में झिझक महसूस करेंगे तो आपका रिलेशनशिप मजबूत नहीं बन पाएगा।  

जरूरी है लाइफ गोल्स के बारे में जानना 

अगर आप एक दूसरे से मिल नहीं पाते हैं तो कोई बात नहीं। आप चैट पर भी वो सभी बातें कर सकते हैं जो आप एक दूसरे के आमने-सामने बैठकर करते। आपको चैट पर लड़की से उसके लाइफ गोल्स के बारे में पूछना चाहिए। इस तरह के सवाल ज्यादातर लड़कियों को काफी ज्यादा इम्प्रेस करते हैं। इसके अलावा आपको भी अपने लाइफ गोल्स के बारे में बातचीत करनी चाहिए। एक दूसरे से मिलने के इंतजार में बैठे रहने से अच्छा है कि आप चैट पर ही एक दूसरे के बारे में ज्यादा से ज्यादा जान लें।

भेज सकते हैं ऑडियो-वीडियो मैसेज

अगर आपको लगता है कि चैट पर आपकी किसी बात को लेकर लड़की के मन में गलतफहमी पैदा हो सकती है तो आप ऑडियो या फिर वीडियो मैसेज का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह के एफर्ट्स को देखकर भी लड़की आपसे इम्प्रेस हो सकती है। हर दूसरे दिन एक दूसरे से कॉल पर कनेक्ट करने की कोशिश जरूर करें वरना आप दोनों के बीच में दूरियां पैदा हो सकती हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement