Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फीचर
  4. दिवाली लाइट्स पर मिल रही है 80% तक की छूट, घर का हर कोना होगा जगमग, यहां मिल रही है सबसे सस्ती डील

दिवाली लाइट्स पर मिल रही है 80% तक की छूट, घर का हर कोना होगा जगमग, यहां मिल रही है सबसे सस्ती डील

Online Diwali Light Discount: दिवाली के लिए लाइट्स, दीए या सजावटी सामान खरीदने हैं तो ऑनलाइन आपको एक से एक बेहतरीन डील मिल जाएंगी। ऑनलाइन वेबसाइट्स लाइट्स पर 85 प्रतिशत तक की बंपर छूट दे रही हैं। यहां मिल रही है सबसे सस्ती डील।

Written By: Bharti Singh @bhartinisheeth
Updated on: October 24, 2024 13:05 IST
दिवाली लाइट्स - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL दिवाली लाइट्स

दिवाली की शॉपिंग करनी है तो ऑनलाइप बेवसाइट्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। दिवाली की लाइट्स, दीया और सजावटी सामान पर 85 % तक की बंपर छूट मिल रही है। आप यहां से किफायती दामों में लाइट्स खरीद सकते हैं और दिवाली पर अपने घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं। आइये जानते हैं कहां क्या डील मिल रही है? कौन सी लाइट्स इस बार चलन में है और क्या डिस्काउंट मिल रहा है।

ऑनलाइन खरीदें दिवाली लाइट्स

  1. कर्टेन लाइट्स- घर के अंदर पर्दे पर लगी लाइट्स बेहद खूबसूरत लुक देती हैं। दिवाली के लिए आप ऑलनाइन गणेश कर्टेन लाइट खरीद सकते हैं। जिसमें जगमग करते गणेश होंगे और साथ में लाइट होगी। इससे आपके घर की खूबसूरती कई गुना बढ़ जाएगी। इसके अलावा दीया स्टाइल कर्टेन लाइट और स्टार वाली कर्टेन लाइट्स भी ऑनलाइन काफी छूट के साथ मिल रही हैं। इन लाइट्स पर 85 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

  2. फूल माला- दिवाली पर फूलों की सजावट बेहद खूबसूरत लगती है। आप इसके लिए ऑनलाइन फूलों की माला खरीद सकते हैं। गेंदे के फूलों की रंग बिरंगी माला आपके घर को सजाने में मदद करेंगी। पूजा के मंदिर वाली वॉल पर आप ये मालाएं लटका सकते हैं। ऑनलाइन 10 माला के सेट पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है 250 रुपए तक में 10 माला आपको मिल जाएंगी।

  3. दीया- रंग-बिरंगे दीए दिवाली पर घर की खूबसूरती में चार-चांद लगा देते हैं। आप ऑनलाइन एक से एक खूबसूरत दीया खरीद सकते हैं। आपको किफायती दामों में दीया स्टेंड और फूलों से सजे दीया मिल जाएंगे। मटका दीया भी काफी चलन में है। इन दीयों से अपने घर को सजाएं। टेबल और मेन गेट पर ये खूबसूरत दीए रखें।

  4. कैंडल- दिवाली पर कैंडल जलाने का भी चलन है। आजकल अरोमा वाली कैंडल का काफी चलन है। आप किसी कॉर्नर में ये कैंडल जला सकते हैं। साथ ही फ्लोटिंग कैंडल भी ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आपको अच्छी रेंज मिल जाएगी। किसी पॉट में पानी और फूलों के साथ ये कैंडल जला सकते हैं। दिवाली के लिए लड्डू कैंडल भी मार्केट में मिल रही हैं।

  5. दिवाली लाइट्स- घर के बाहर लगाने के लिए ऑनलाइन साइट्स पर एक से एक खूबसूरत लाइट मिल रही हैं। 300-400 वाली लाइट्स सेल में 80-90 रुपए में मिल रही हैं। दिलावी के लिए मल्टी कलर लाइट, झालर स्टाइल ब्लू लाइट, बल्व लाइट, फेयरी स्ट्रिंग लाइट्स, वाटर प्रूफ पाइप लाइट्स की अच्छी रेंज मिल रही है। आपको इन लाइट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement