Monday, June 24, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के इन Lehenga Looks पर थम जाएगी आपकी नज़र, Brides शादी के लिए ले सकती हैं इंस्पिरेशन

अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो आप सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इन लहंगा लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन। देखें उनके बेहतरीन लहंगा लुक्स (Lehenga Looks)

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: June 23, 2024 22:07 IST
 Sonakshi Sinha Lehenga Looks - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (SONAKSHI SINHA) Sonakshi Sinha Lehenga Looks

अगर आपकी शादी होने वाली है और आप लहंगा खरीदने की प्लानिंग कर रही हैं तो आप बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। सोनाक्षी 23 जून को ज़हिर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। सोनाक्षी ने अपनी शादी के लिए लहंगा की बजाय ऑफ वाइट कलर की साड़ी का चुनाव किया है। लेकिन अगर आपका मन लहंगा पहनने का है तो सोनाक्षी के इंस्टाग्राम लुक्स से प्रेरणा ले सकती हैं। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई बेहतरीन ब्राइडल लहंगा (Braidal Lehenga ) पहना है जिसे देखकर आपका दिल भी वैसा लहंगा पहनने का करेगा। तो चलिए फटाफट देख लीजिये ये लुक्स!

अगर आप पेस्टल कलर का लहंगा अपनी शादी के लिए सर्च कर रही हैं तो आप सोना की तरह ऐसा लहंगा पहन सकती हैं।ये पिंक पेस्टल लहंगा बेहद खूबसूरत लग रहा है।

पेस्टल कलर का लहंगा 

गोल्डन कलर का लहंगा 

इस गोल्डन कलर के लहंगे में सोनाक्षी किसी रानी से कम नहीं लग रही यहीं। जरी वर्क वाले गोल्डन लहंगा के साथ हरे रंग का दुपट्टा खूब फब रहा है।

मरून कलर का लहंगा 

अगर आप ट्रेडिशनल मरून कलर के लहंगे की तलश में हैं तो आप सोनाक्षी के इस लुक को देखें। इस लहंगे में गोल्डन कलर का गोटा पट्टी वर्क किया गया है।

हल्दी लुक

आप हल्दी में अगर कुछ इंडो-वेस्टर्न लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो मिरर वर्क वाले पीले लहंगे का चुनाव कर सकती हैं।

मेहंदी सेरेमनी लुक्स

मेहंदी सेरेमनी के लिए आप सोनाक्षी की तरह थ्री पीस सूट आज़मा सकती हैं।इस हल्के हरे रंग के  थ्री पीस सूट में सोनाक्षी बेहद आकर्षक लग रही हैं 

संगीत सेरेमनी लुक

इस लाइट ब्लू कलर के फ्रिल वाले लहंगे और सिल्वर कलर की चोली के साथ मिरर जैकेट में सोनाक्षी कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। आप अपनी संगीत सेरेमनी में कुछ इस तरह का लुक क्रिएट कर सकती हैं।

रिसेप्शन लुक

अगर आप अपने रिसेप्शन में कुछ हटकर दिखना चाहती हैं तो फ्यूज़न लुक क्रिएट कर सकती हैं। इस बेज कलर के ड्रेस में सोनाक्षी बेहद दिलकश लग रही हैं।

 

 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement