Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. एक्ट्रेसेस के ये देसी कुर्ता कलेक्शन जीत लेंगे आपका दिल, गर्मियों के लिए हैं परफेक्ट

एक्ट्रेसेस के ये देसी कुर्ता कलेक्शन जीत लेंगे आपका दिल, गर्मियों के लिए हैं परफेक्ट

गर्मियों के इस मौसम में आप कॉटन के हल्के और हवादार कपड़ों को अपनी अलमारी में तरजीह दें। आप बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से देसी कुर्ता कलेक्शन की प्रेरणा ले सकती हैं।

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: May 27, 2024 13:19 IST
गर्मियों के लिए कुर्ता कलेक्शन - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL गर्मियों के लिए कुर्ता कलेक्शन

देश की राजधानी दिल्ली में गर्मी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। हीट वेव और गर्मी से छुटकारा पाने के लिए ज़रूरी है कि खूब पानी पिएं और अपनी बॉडी को हाइड्रेटेड रखें। इसके साथ ही ऐसे कपडे पहनें जो कॉटन के हों और कम्फर्टेबल हों। कॉटन के कपड़े या कुर्ती पहनने से गर्मी नहीं होती है और यह पसीना भी सोख लेता है। साथ ही यह कपड़े इतने लाइट वेट होते हैं कि आपको भारीपन महसूस नहीं होता है। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड डीवाज़ के कुछ ऐसे ड्रेस कलेक्शन दिखाते हैं जिन्हें देखकर आप भी अपने वॉर्डरोब में कॉटन ड्रेसेसे का कलेक्शन शामिल कर लेंगे।

ख़ुशी कपूर

लेवेंडर कलर के इस चिकनकारी ड्रेस में ख़ुशी कपूर बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। चिकनकारी ड्रेस गर्मियों में बेहद पहना जाने वाला ड्रेस है। आप भी अपने कलेक्शन में इस ड्रेस को शामिल कर सकती हैं।

ख़ुशी कपूर

Image Source : SOCIAL
ख़ुशी कपूर

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

Image Source : SOCIAL
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इंडियनचाहे वेस्टर्न वो जो भी पहनें ट्रेंड बन जाता है। आप  इस समर सीज़न आलिया की तरह लाइम कलर का कॉटन ड्रेस अपनी अलमारी में शामिल कर सकती हैं। यह पतले कॉटन का फेब्रिक है जो बेहद हवादार होता है। 

हिना खान

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान ऑरेंज कलर के इस कॉटन के ड्रेस में बेहद दिलकश लग रही हैं। आप भी अनारकली टाइप का यह ड्रेस अपने वॉर्डरोब में साहिल कर सकते हैं।

करिश्मा कपूर

इस कॉलर वाले कॉर्ड सेट में 90 के दशक की बॉलीवुड क्वीन करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बेज कलर के इस ड्रेस में ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंट बने हुए हैं। आप  इस तरह का ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं।

कियारा आडवाणी

अगर आप गर्मियों में किसी शादी के फंक्शन में जाने की सोच रही हैं तो आप कियारा आडवाणी की तरह ऑफ़ वाइट कलर का ड्रेस चुन सकती हैं। इस ड्रेस में जरी का हल्का काम हुआ है जो बेहद एलिगेंट लग रहा है। 

 सारा खान और जाह्नवी कपूर

सारा खान और जाह्नवी कपूर

Image Source : SOCIAL
सारा खान और जाह्नवी कपूर

 सारा खान और जाह्नवी कपूर को कॉटन ड्रेसेस की क्वीन कहा जाता है। अक्सर इन दोनों एक्ट्रेसेस को कॉटन के कपड़ों में स्पॉट किया जाता है इसलिए इन्हें ट्रेंड सेटर की उपाधि दी गयी है। आप इनसे भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement